Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर तीन नाबालिग लड़कियाें का अपहरण

Kidnapping In Ludhiana शहर के विभिन्न इलाकों से शादी का झांसा देकर तीन नाबालिग लड़कियाें का अपहरण कर लिया गया है। संबंधित थानों की पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 12:04 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 12:04 PM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: लुधियाना में शादी का झांसा देकर तीन नाबालिग लड़कियाें का अपहरण
शादी का झांसा देकर तीन नाबालिग लड़कियाें का अपहरण। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: शहर के विभिन्न इलाकों से शादी का झांसा देकर तीन नाबालिग लड़कियाें का अपहरण कर लिया गया। संबंधित थानों की पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने गांव गोबिंदगढ़ निवासी व्यक्ति की शिकायत पर गांव गोबिंदगढ़ स्थित अरविंद्रा कांप्लेक्स में रहने वाले अमरजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 16 अगस्त को उसकी 14 साल की बेटी घर में किसी काे कुछ बताए बगैर कहीं चली गई, और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है।

थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां खुर्द की टिब्बा कालोनी निवासी महिला की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले सूरज कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 24 अगस्त को उसकी 11 साल की बेटी घर में किसी काे कुछ बताए बगैर कहीं चली गई, और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है।

थाना मेहरबान पुलिस ने गांव रावत निवासी महिला की शिकायत पर उसी गांव में रहने वाले अरविंदर के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 17 अगस्त को उसकी 16 साल की बेटी घर में किसी काे कुछ बताए बगैर कहीं चली गई, और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है। गाैरतलब है कि शहर के कई इलाकाें में अपहरण और लूटपाट की वारदातें लगातार बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें-PowerCut In Ludhiana: लुधियाना के कई इलाकों में बंद रहेगी बिजली, जाने कितने घंटे लगेगा कट

chat bot
आपका साथी