लुधियाना में मोटरसाइकिल नंबर से पकड़े गए लूटपाट गिरोह के तीन सदस्य, लोहे का दात व पर्स बरामद

लुधियाना में लोहे का दात दिखा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 01:18 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 01:18 PM (IST)
लुधियाना में मोटरसाइकिल नंबर से पकड़े गए लूटपाट गिरोह के तीन सदस्य, लोहे का दात व पर्स बरामद
लुधियाना में लूट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में लोहे का दात दिखा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित मोटरसाइकिल नंबर से पकड़े गए। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, लोहे का दात तथा एक पर्स बरामद किया गया। आरोपितों पर केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव सीड़ा निवासी प्रदीप कुमार, सुरिंदर कुमार तथा हैप्पी के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें- Mini Lockdown in Jalandhar : जालंधर के बाजार हुए सुनसान, गलियों में गूंज रहे पुलिस के हूटर

पुलिस ने मेहरबान के हरिकृष्ण विहार निवासी दिनेश कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 1 मई की शाम 7:45 बजे वो अपने दोस्त सुभाष चंद्र के साथ पैदल काम पर जा रहा था। जैसे ही वो लोग बाजड़ा टी-प्वाइंट के पास पहुंचे। उसी दौरान हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल नंबर पीबी 91सी 6994 पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। आरोपितों ने लोहे का दात दिखा कर उसकी जेब में पड़ा पर्स तथा उसके दोस्त का वीवो मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- भोले शंकर की भक्ति व योग है विधायक बेरी की शक्ति, दोस्ती को मानते हैं सबसे बड़ी ताकत

पर्स में 300 रुपये की नगदी तथा जरूरी दस्तावेज थे। कमलजीत सिंह ने कहा कि उनके मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर रविवार शाम मेहरबान इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों पर पहले भी दो केस दर्ज हैं। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी