नशे की पूर्ति के लिए करने लगे झपटमारी व लूट की वारदातें, एक्टिवा व 10 मोबाइल समेत तीन काबू

सोमवार शाम मिलिट्री कैंप के पास से तीनों को काबू कर उनके कब्जे से एक एक्टिवा स्कूटर तथा झपटे गए विभिन्न कंपनियों के 10 मोबाइल फोन बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह लोग नशा करने के आदी हैं। इसलिए वह वारदाताें काे अंजाम देते हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 12:19 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 12:19 PM (IST)
नशे की पूर्ति के लिए करने लगे झपटमारी व लूट की वारदातें, एक्टिवा व 10 मोबाइल समेत तीन काबू
लुधियाना में लूट अाैर झपटमारी गैंग के तीन सद्स्याें काे गिरफ्तार किया गया है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। राहगीरों के साथ झपटमारी और लूट की वारदातें करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों काे थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने कहा कि आरोपितों की पहचान जवाहर नगर की लेबर काॅलोनी निवासी गगनदीप सिंह, नीरज कुमार तथा जवाहर नगर निवासी निशु के रूप में हुई। शिव चौक स्थित ओसवाल अस्पताल के पास रहने वाले रोहित कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 18 सितंबर की रात 8 बजे वो ढोलेवाल स्थित मिलट्री कैंप के पास से पैदल चला जा रहा था। उसी दौरान एक्टिवा पर तीन लोग आए।

आरोपितों ने उसे डरा धमका कर उसका उसका मोबाइल व पर्स लूट लिया और फरार हो गए। पर्स में 1800 रुपये की नकदी थी। बराड़ ने कहा कि आरोपितों के स्कूटर का नंबर मिलने के बाद पुलिस की टीमों को उन्हें पकड़ने के लिए मुस्तैद कर दिया गया।

इसी के आधार पर सोमवार शाम मिलिट्री कैंप के पास से तीनों को काबू कर  उनके कब्जे से एक एक्टिवा स्कूटर तथा झपटे गए विभिन्न कंपनियों के 10 मोबाइल फोन बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह लोग नशा करने के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए ही वह लोग झपटमारी व लूट की वारदातें किया करते थे। उनका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी