Loot In Ludhiana: किन्नर आटो गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, सवारी से लूटी नगदी व माेबाइल बरामद

Loot In Ludhiana जालंधर बाईपास से काकोवाल चौक की ओर जाने की बजाय चालक आटो को सीधे जालंधर रोड की और ले गया। उसके रोकने पर भी वह नहीं रुका। मल्होत्रा रिसोर्ट्स के सामने से होते हुए वो उसे चिड़िया घर के जंगल की और ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 01:43 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 01:43 PM (IST)
Loot In Ludhiana: किन्नर आटो गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार, सवारी से लूटी नगदी व माेबाइल बरामद
जालंधर बाईपास से काकोवाल चौक की ओर जाने की बजाय चालक आटो को सीधे जालंधर रोड की और ले गया।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Loot In Ludhiana: रेलवे स्टेशन से काकोवाल रोड की और जाने वाले व्यक्ति को किन्नर आटो गैंग के सदस्य अमलतास चिड़ियाघर की ओर ले गए। वहां उसे डरा धमका उसका मोबाइल व नकदी लूट कर फरार हो गए। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को आटो समेत गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गई 200 रुपये की नगदी और मोबाइल भी बरामद कर लिया गया।

उनके खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई जनकराज ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान न्यू पुनीत नगर की गली नंबर 6 निवासी प्रीति उर्फ प्रीत महंत, प्रेम विहार निवासी तरुण सिंह तथा टिब्बा रोड के चरण नगर निवासी लवली वर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने काकोवाल रोड की बावा कालोनी निवासी अंकित की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 8 सितंबर की तड़के वो जबलपुर से लुधियाना पहुंचा। रेलवे स्टेशन से काकोवाल रोड जाने के लिए वो आटो रिक्शा पर सवार हो गया। जिसमें ड्राइवर के अलावा पहले से दो और लोग सवार थे।

जालंधर बाईपास से काकोवाल चौक की ओर जाने की बजाय चालक आटो को सीधे जालंधर रोड की और ले गया। उसके रोकने पर भी वह नहीं रुका। मल्होत्रा रिसोर्ट्स के सामने से होते हुए वो उसे चिड़िया घर के जंगल की और ले गए। जहां उन लोगों ने उसकी नगदी और मोबाइल लूटने के बाद उसे वहीं छोड़ा और फरार हो गए। जनकराज ने कहा कि सूचना के आधार बुधवार शाम तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनमें प्रीति किन्नर है। आरोपित किराये पर आटो रिक्शा लेकर वारदातें करते थे। उनका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Protest In Ludhiana: भाजपाइयों ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट का घेराव कर बाहरी गेट को जड़ा ताला, पुलिस से धक्कामुक्की

chat bot
आपका साथी