लुधियाना में 372 बोतल शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, दो फरार, दो कारें व एक स्कूटर बरामद

लुधियाना शहर के कई इलाकाें में शराब तस्करी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। इसकाे लेकर पुलिस की नाकाबंदी अाैर चाैकसी के बावजूद शराब तस्कराें के हाैसले बुलंद है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 29 Jul 2020 12:32 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jul 2020 12:32 PM (IST)
लुधियाना में 372 बोतल शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, दो फरार, दो कारें व एक स्कूटर बरामद
लुधियाना में 372 बोतल शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, दो फरार, दो कारें व एक स्कूटर बरामद

लुधियाना, जेएनएन। चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी में तीन अाराेपिताें को गिरफ्तार किया जबकि दो फरार हाेने में सफल रहे। अाराेपिताें के कब्जे से 372 बोतल शराब, दो कारें तथा एक स्कूटर बरामद किया गया। 

थाना डेहलों पुलिस से बच कर भाग रहे तस्कर की कार गिल गांव बाइपास के फुटपाथ से टकरा कर पलट गई। जिससे उसमें रखी शराब की बोतलें सड़क पर बिखर गईं। कार चालक कार से उतर कर फरार हाेने में सफल हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर उसमें से 120 बोतल शराब बरामद की।

एएसआइ सुरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने पुरानी जेल रोड इलाके में नाकाबंदी करके कार में 120 बोतल शराब लेकर जा रहे व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआइ इंद्र सिंह ने बताया कि अारोपित की पहचान सलेम टाबरी के अमन नगर निवासी योगराज सिंह के रूप में हुई।

वहीं थाना साहनेवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जुगियाना पुल के निकट प्रेम नगर स्थित खाली प्लॉट में दबिश देकर 84 बोतल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जबकि उसका साथी फरार हो गया। एएसआइ सुरेश कुमार ने बताया कि पकड़ा गया प्रेम नगर निवासी विकास कुमार है। जबकि फरार हुए अरुण कुमार की तलाशी जारी है।

थाना डेहलों पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बूटाहारी में नाकाबंदी करके स्कूटर पर 48 बोतल शराब लेकर जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव बूटाहरी निवासी स्वर्णजीत सिंह के रूप में हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी