पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में दर्दनाक सड़क हादसा, आम आदमी पार्टी व कांग्रेस नेताओं समेत तीन की मौत

मृतकों की पहचान धूरी के रहने वाले आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग पंजाब के उपाध्यक्ष संदीप सिंगला लुधियाना के रहने वाले कांग्रेस नेता विजय अग्निहोत्री उर्फ गोल्डी और धूरी निवासी मनदीप सिंह ढींढसा के तौर पर हुई। जानकारी के अनुसार तीनों युवक कार में लुधियाना से चंडीगढ़ जा रहे थे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:19 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 12:29 PM (IST)
पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में दर्दनाक सड़क हादसा, आम आदमी पार्टी व कांग्रेस नेताओं समेत तीन की मौत
सोमवार की रात चंडीगढ़ जा रहे थे तीनों दोस्त, ट्रक के नीचे घुसी टोयोटा कोरोला कार

खमाणों (फतेहगढ़ साहिब) [धरमिंदर सिंह]। Road Accident in Punjab लुधियाना-खरड़ नेशनल हाईवे पर सोमवार की मध्य रात्रि हुए दर्दनाक सड़क हादसे में आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग के उपाध्यक्ष और लुधियाना में रहते कांग्रेस नेता समेत तीन की मौत हो गई। तीनों आपस में दोस्त थे और किसी काम के सिलसिले में टोयोटा कोरोला कार में चंडीगढ़ जा रहे थे। खमाणों के गांव राणवां के महेशपुरा टी प्वाइंट के पास रांग साइड से आ रहे ट्रक के नीचे कार घुस गई, जिससे तीनों की मौत हो गई।

सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त ट्रक। (जागरण)

मृतकों की पहचान धूरी के रहने वाले आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग पंजाब के उपाध्यक्ष संदीप सिंगला, लुधियाना के रहने वाले कांग्रेस नेता विजय अग्निहोत्री उर्फ गोल्डी और धूरी निवासी मनदीप सिंह ढींढसा के तौर पर हुई। जानकारी के अनुसार तीनों युवक कार में लुधियाना से चंडीगढ़ जा रहे थे। रात 12 से 1 बजे के मध्य खमाणों के पास हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें-लुधियाना व मोहाली बना कोरोना हॉट स्पाट, पंजाब में एक दिन में रिकार्ड 198 मौतें, 8625 संक्रमित

सरियों से कार को तोड़कर तीनों को बाहर निकाला

पुलिस ने लोहे के सरियों से कार को तोड़कर तीनों युवकों को बाहर निकाला तो दो की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक युवक को खमाणों से लुधियाना रेफर किया। उसे फोर्टिस में ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। एसएचओ हरमिंदर सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक कब्जे में लेकर उसकी तलाश की जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-Coronavirus Effect: लुधियाना की अदालतों में सिर्फ जरूरी मामलों की होगी सुनवाई, सेशन जज ने लगाईं विशेष ड्यूटियां

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लुधियाना में कोरोना संक्रमण ने तोड़े रिकाॅर्ड, 24 घंटे में 30 संक्रमितों की मौत, 1595 नए मामले

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी