सड़क हादसों में सब इंस्पेक्टर समेत तीन घायल

विभिन्न जगहों पर हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में पुलिस के सब इंस्पेक्टर समेत तीन लोग घायल हो गए। इलाज के लिए तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। संबंधित थानों की पुलिस ने अब आरोपित वाहन चालकों पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:48 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:48 PM (IST)
सड़क हादसों में सब इंस्पेक्टर समेत तीन घायल
सड़क हादसों में सब इंस्पेक्टर समेत तीन घायल

जागरण संवाददाता, लुधियाना : विभिन्न जगहों पर हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में पुलिस के सब इंस्पेक्टर समेत तीन लोग घायल हो गए। इलाज के लिए तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। संबंधित थानों की पुलिस ने अब आरोपित वाहन चालकों पर केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

जालंधर जीटी रोड पर वरना कार की टक्कर से स्कूटर सवार पंजाब पुलिस का सब इंस्पेक्टर घायल हो गया। अब थाना सलेम टाबरी पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि उक्त केस फिल्लौर स्थित पंजाब पुलिस अकादमी के एसआइ सुखविदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो पुलिस अकादमी में बतौर ट्रेनर तैनात है। गत 25 जुलाई को वो अपने एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर फिल्लौर से गुरु दुख निवारण में माथा टेकने के लिए जा रहा था। ग्रीनलैंड स्कूल के सामने उक्त कार ने उसके स्कूटर को टक्कर मार कर घायल कर दिया।

उधर, शेरपुर जीटी रोड पर ट्रक की टक्कर लगने से स्कूटर सवार घायल हो गया। अब थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने भामियां रोड स्थित वैष्णो माता वाली गली निवासी लवकेश कलारिया की शिकायत पर पटियाला के गांव कौली निवासी गुरमीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 17 जुलाई की शाम पांच बजे उसके पिता रोशन लाल (53) एक्टिवा स्कूटर पर ग्यासपुरा चौक से शेर पुर की और जा रहे थे। उसी दौरान उक्त आरोपित ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी। इलाज के लिए उसके पिता को सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जोधेवाल इलाके में जीटी रोड पार कर रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में वो बुरी तरह से घायल हो गया। अब थाना टिब्बा पुलिस ने न्यू माधो पुरी की गली नंबर 8 निवासी आकाश यादव की शिकायत पर कार नंबर सीएच04जे 5240 के अज्ञात चालक पर केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि 21 जुलाई को वो अपने दोस्त जमाउदीन के साथ रोड पार कर रहा था। उसी दौरान आरोपित ने उसे टक्कर मार कर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी