तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

थाना सुधार के अधीन आते इलाके में एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार बाप-बेटे की मौत हो गई। सुधार पुलिस ने गाड़ी चालक अजीत पाल सिंह निवासी गांव घुमान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:50 PM (IST)
तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत
तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

संवाद सहयोगी, जगराओं : थाना सुधार के अधीन आते इलाके में एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार बाप-बेटे की मौत हो गई। सुधार पुलिस ने गाड़ी चालक अजीत पाल सिंह निवासी गांव घुमान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना सुधार के एसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि अब्बूवाल गांव में रहने वाले सुखदेव सिंह ने बतया कि उसका बेटा परमिंदर सिंह और पोता जसपिदर सिंह बाइक पर गांव बोपाराए कलां से अब्बूवाल को जा रहे थे। सुबह करीब 10:15 बजे के जब वे गांव बुढेल सहोली चौक के पास पहुंचे तो गांव घुमान साइड से एक तेज रफ्तार वाहन चालक ने लापरवाही से परमिंदर सिंह की बाइक को टक्कर मार दी। गाड़ी की रफ्तार तेज होने के कारण बाइक काफी दूर घसीटती चली गई। इस हादसे में परमिंदर व जसपिंदर गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया। हालांकि वहां डाक्टरों ने दोनों को मृतक घोषित कर दिया। सुखदेव सिंह की शिकायत पर गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

:::::::::::::

सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति जख्मी

थाना जोधा से एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि राम प्यारा निवासी दोलो खुर्द ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वो अपनी पत्नी बलविदर कौर के साथ बाइक पर गांव पाली में माथा टेकने गया था। पमाल में उनके आगे एक ट्रैक्टर-ट्राली जा रही थी। जब वे उससे आगे निकलने लगे तो अचानक ट्रैक्टर चालक ने कट मार दिया। इसमें वह व उसकी पत्नी सड़क पर गिर गए। इसी दौरान ट्राली का टायर हमारे ऊपर से गुजर गया। इस हादसे में मेरा कूल्हा टूट गया और पत्नी को भी गंभीर चोट आई। राहगीरों ने उन दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक पर केस दर्ज कर लिया

chat bot
आपका साथी