लुधियाना में तीन युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, अपहरण की आशंका

लुधियाना के विभिन्न इलाकों में तीन युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। पीड़ित परिजनों को आशंका है कि किसी ने उनका अपहरण कर लिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:27 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:27 PM (IST)
लुधियाना में तीन युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, अपहरण की आशंका
लुधियाना के विभिन्न इलाकों में तीन युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। (फाइल फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के विभिन्न इलाकों से युवती व दो बच्चियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने निशांत बाग कालोनी निवासी व्यक्ति की शिकायत पर केस दज किया। पुलिस को दिए अपने बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि तीन मार्च को उसकी 24 वर्षीय बेटी घर से सामान खरीदने के लिए बाजार गई थी लेकिन अभी घर वापस लौट कर नहीं आई है। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

थाना कूमकलां पुलिस ने गांव रजूर निवासी एक महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया। पुलिस को दिए अपने बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि तीन मार्च की रात को उसकी 17 वर्षीय बेटी उसके साथ सोई थी। मगर जब सुबह उठ कर उसने देखा तो उसकी बेटी से घर से गायब थी। उसकी बेटी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई। उसे शक है कि किसी ने उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

वहीं, थाना टिब्बा पुलिस ने मायापुरी निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर न्यू सुभाष नगर की गली नंबर 19 निवासी जौनी के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए अपने बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि 25 फरवरी के दिन उसकी 17 वर्षीय बेटी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया और बहला फुसला कर अपने साथ ले गया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी