दो दोस्तों के साथ चंडीगढ़ जा रहे कांग्रेस नेता गोल्डी की कार ट्रक से टकराई, तीनों की मौत

खरड़-लुधियाना नेशनल हाईवे पर महेशपुरा गांव के टी प्वाइंट के नजदीक सोमवार देर रात एक कार सामने से रांग साइड आ रहे शराब से भरे ट्रक से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 07:07 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 07:07 AM (IST)
दो दोस्तों के साथ चंडीगढ़ जा रहे कांग्रेस नेता गोल्डी की कार ट्रक से टकराई, तीनों की मौत
दो दोस्तों के साथ चंडीगढ़ जा रहे कांग्रेस नेता गोल्डी की कार ट्रक से टकराई, तीनों की मौत

धरमिदर सिंह, खमाणों (फतेहगढ़ साहिब): खरड़-लुधियाना नेशनल हाईवे पर महेशपुरा गांव के टी प्वाइंट के नजदीक सोमवार देर रात एक कार सामने से रांग साइड आ रहे शराब से भरे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में बैठे तीन दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान धूरी निवासी आम आदमी पार्टी ट्रेड विग के उपाध्यक्ष संदीप सिगला (40), लुधियाना के जमालपुर स्थित सेक्टर-32 निवासी कांग्रेस नेता विजय अग्निहोत्री उर्फ गोल्डी (39) और धूरी निवासी मनदीप सिंह (29) की मौत हो गई। तीनों दोस्त किसी काम के सिलसिले में टोयोटा कोरोला कार में चंडीगढ़ जा रहे थे।

दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता संदीप सिगला और कांग्रेस नेता विजय अग्निहोत्री गोल्डी करीबी दोस्त थे। संदीप के साथ रहने से मनदीप का भी गोल्डी से प्रेम बढ़ गया था। सोमवार देर रात को संदीप व मनदीप सिंह इनोवा में धूरी से निकले। गाड़ी ड्राइवर रोहित कुमार चला रहा था। रात 12 बजे वे लुधियाना पहुंचे। वहां तीनों दोस्त गोल्डी की टोयोटा कोरोला में जा बैठे और रोहित पीछे-पीछे इनोवा लाने लगा। महेशपुरा गांव के पास हादसा हो गया। पीछे इनोवा पर आ रहे रोहित कुमार ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने एक घंटे में बुरी तरह से चकनाचूर हुई कार में से तीनों को निकाला। हादसे में तीनों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले तीनों दोस्त शादीशुदा थे। संदीप की पत्नी, 14 साल का बेटा और 11 साल की बेटी है। वहीं, मनदीप की पत्नी, पांच साल की बेटी है। उधर, विजय के परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं।

लुधियाना दक्षिण से दावेदारी जताते थे गोल्डी

आप नेता संदीप धूरी से विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी कर रहे थे। वहीं, लुधियाना दक्षिण से संबंधित विजय अग्निहोत्री उर्फ गोल्डी यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रह चुके थे। वे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के ओएसडी दमनजीत सिंह मोही और विधायक राकेश पांडेय के करीबी थे। गोल्डी दक्षिण से विधान सभा चुनाव लड़ने की दावेदारी जता रहे थे।

chat bot
आपका साथी