खन्ना में मार्कफेड के पास नशीली दवाओं के साथ तीन कार सवार गिरफ्तार Ludhiana News

सिटी-1 थाना की पुलिस ने तीन कार सवार व्यक्तियों को नशीली दवाओं के साथ काबू किया है। सब इंस्पेक्टर गुरप्रताप सिंह ने बताया कि मार्कफेड के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार को घेरकर उसकी तलाशी ली तभी यह खुलासा हुआ।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 07:54 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 07:54 AM (IST)
खन्ना में मार्कफेड के पास नशीली दवाओं के साथ तीन कार सवार गिरफ्तार Ludhiana News
तीन कार सवार व्यक्ति नशीली दवाओं के साथ काबू। (फाइल फाेटाे)

खन्ना, (लुधियाना) जेएनएन। सिटी-1 थाना की पुलिस ने तीन कार सवार व्यक्तियों को नशीली दवाओं के साथ काबू किया है। सब इंस्पेक्टर गुरप्रताप सिंह ने बताया कि मार्कफेड के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार को घेरकर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें 73 नशीले इंजेक्शन, 405 नशीली गोलियां बरामद की गईं। आरोपितों की पहचान बटाला निवासी हरजीत सिंह, रुपिंदर सिंह और गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

नाइट कर्फ्यू के दौरान रेस्टोरेंट खोल आर्डर लेने पर केस दर्ज

लुधियाना, जेएनएन। कर्फ्यू के दौरान रेस्टोरेंट खोलकर ग्राहकों को आर्डर सप्लाई करने वाले मालिक पर थाना पीएयू पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ लखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित लजीज रेस्टोरेंट का मालिक है। वीरवार रात सूचना मिली कि आरोपित का साउथ सिटी नहर के पास लजीज के नाम से रेस्टोरेंट है। जिसे देर रात खोल कर सरकारी आदेशों का उल्लंघन किया जा रहा है। सूचना के आधार पर जब पुलिस ने दबिश दी, तो आरोपित फरार हो गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी