लुधियाना के जगराओं में 50 किलो भुक्की व 84 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

लुधियाना के जगराओं में पुलिस ने भुक्की व अवैध शराब के साथ तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने दोनों मामलोंं में तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 11:49 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 11:49 AM (IST)
लुधियाना के जगराओं में 50 किलो भुक्की व 84 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज
लुधियाना के जगराओं में पुलिस ने तीन लोगों को शराब व भुक्की के साथ गिरफ्तार किया है।

संवाद सहयोगी, जगराओं। लुधियाना के जगराओं में सीआईए स्टाफ और थाना हठूर की पुलिस पार्टियों द्वारा ट्रक में 50 किलो भुक्की के साथ दो लोगों को और जेन कार में 84 बोतल अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। सीआईए स्टाफ से सब इंस्पेक्टर चमकौर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग दौरान बस स्टैंड गांव हेरां में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि बलजीत सिंह उर्फ बीटी निवासी गांव राजोआना खुर्द और देवेंद्र सिंह उर्फ जस्सा निवासी गांव हसनपुर भुक्की चुरा पोस्त बेचने का धंधा करते हैं। वह बाहरी राज्यों से भुक्की लेकर पंजाब विशेष जगराओं क्षेत्र के गांवों सप्लाई करते हैं।

यह दोनों मध्य प्रदेश से अशोका लीलैंड ट्रक पर भारी मात्रा में भुक्की चूरा पोस्त लेकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करने के लिए गांव राजोआना खुर्द से पुल नहर सुधार से होते हुए नहर की पटरी पर गांव राजोआना कलां को जा रहे हैं। इस सूचना के आधार पर नाकाबंदी करके इन दोनों को ट्रक में 50 किलो भुक्की चूरा पोसत के साथ गिरफ्तार करके इनके खिलाफ थाना सुधार में एनडीपीएस एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी तरह थाना हठूर से एएसआई जसपाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग के लिए गांव मानुके मेन चौक में मौजूद थे।

वहां पर सूचना मिली कि रामगोपाल उर्फ गगी बाहरी राज्यों से सस्ते दाम पर शराब लेकर सप्लाई करने का धंधा करता है। वह अपनी जेन कार में शराब लेकर गांव अखाड़ा साइड से गांव भमीपुरा को जा रहा है। इस सूचना पर अखाड़ा भमीपुरा रोड पर नाकाबंदी करके रामगोपाल निवासी गांव भमीपुरा को 84 बोतल शराब मारका जुगनी सेल्फ आर हरियाणा के साथ गिरफ्तार करके इसके खिलाफ थाना हठूर में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें-  Diesel Price : लुधियाना में 100 के पार हुआ डीजल, जनवरी 2021 से अब तक 24 रुपये प्रति लीटर हुआ इजाफा

chat bot
आपका साथी