लाहन और शराब के साथ तीन गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस जिला लुधियाना देहात के अधीन विभिन्न पुलिस पार्टियों ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार कर संबंधित थानों में केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 05:45 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 06:11 AM (IST)
लाहन और शराब के साथ तीन गिरफ्तार, एक फरार
लाहन और शराब के साथ तीन गिरफ्तार, एक फरार

संवाद सहयोगी, जगराओं:

पुलिस जिला लुधियाना देहात के अधीन विभिन्न पुलिस पार्टियों ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार कर संबंधित थानों में केस दर्ज किया है। जबकि एक तस्कर मौके से फरार होगया। आरोपितों के पास से 83 बोतल अवैध शराब, 1000 प्रतिबंधित गोलियां और 85 लीटर लाहन बरामद हुआ।

थाना दाखा के एएसआइ सुखविदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत गुरु नानक पब्लिक स्कूल मुल्लापुर के नजदीक गश्त पर थे। इस दौरान सूचना मिली कि शिगारा सिंह नहर पुल चक कलां पश्चिम वाली साइड में पेड़ के नीचे बैठ कर लोगों को अवैध शराब बेच रहा है। सूचना के आधार पर इस सूचना पर शिगारा सिंह निवासी गांव तलवाड़ा थाना सिद्धवांबेट को काबू कर 40 बोतल अवैध शराब बरामद किया। इसी तरह पुलिस पार्टी ने गांव कोटली निवासी गुरविदर सिंह को अपने घर के नजदीक खेतों में भठी लगाकर शराब निकालते हुए गिरफ्तार कर उसके पास से 20 बोतल अवैध शराब और 85 लीटर लाहन बरामद किया गया।

थाना सुधार के एएसआइ गुलाब सिंह ने बताया कि वह एएसआइ इकबाल सिंह व पुलिस पार्टी समेत चेकिग पर घुमान चौक में मौजूद थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि अगर नहर पुल सुधार पर नाकाबंदी की जाए तो प्रतिबंधित दवाओं के तस्कर को गिरफ्तार किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि सूचना के धार पर पुलिस ने नहर पुल पर नाकाबंदी कर दी। इस दौरान बिना नंबर की एक्टिवा पर आ रहे एक व्यक्ति को रोक कर उसकी तलाशी ली गई तो उसे पास से प्रतिबंधित दवाओं की एक हजार गोलियां बरामद हुई। आरोपित की पहचान हरसिमरन दीप सिंह निवासी कस्बा थाना संदोड जिला संगरूर के रूप में हुई।

इसी तरह थाना सदर रायकोट के एएसआइ जसविदर सिंह ने बताया कि घर के साथ लगते प्लाट में शराब रखकर बेच रहे शमशेर सिंह उर्फ सोनी निवासी गांव बुर्ज हरी फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने प्लाट में छापेमारी कर 23 बोतल शराब बरामद की। स्मैक समेत फतेहगढ़ के दो तस्कर काबू

खन्ना : थाना सिटी एक पुलिस ने दो व्यक्तियों को दस ग्राम स्मैक के साथ काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपितों को समराला रोड स्थित सुआ पुली के पास नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने काबू किया। उनकी पहचान गुरप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह दोनों निवासी खमाणों जिला फतेहगढ़ साहिब के रूप में हुई है। पुलिस ने तलाशी के दौरान उनके कब्जे से 10 ग्राम स्मैक बरामद की। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। उनके पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी