नशीले पदार्थो समेत तीन गिरफ्तार

नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चूरापोस्त हेरोइन नशीली गोलियां तथा अवैध शराब बरामद हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:08 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:08 PM (IST)
नशीले पदार्थो समेत तीन गिरफ्तार
नशीले पदार्थो समेत तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चूरापोस्त, हेरोइन, नशीली गोलियां तथा अवैध शराब बरामद हुई। दो लोग शराब से लदी कार छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस को उनकी तलाश है।

थाना मेहरबान पुलिस ने गांव सीड़ा टी-प्वाइंट पर की गई नाकाबंदी के दौरान कैंटर में चूरापोस्त की तस्करी करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से ढाई किलो चूरापोस्त बरामद किया गया। एएसआई सुखविदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान पटियाला के गांव बरकत पुरा निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई। उधर, थाना डेहलों पुलिस ने मराडो गिल रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार तस्कर को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से पांच ग्राम हेरोइन तथा दो हजार नशीली गोलियां बरामद हुईं। एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव खेड़ा निवासी सुखजीत सिंह के रूप में हुई।

थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने कश्मीर नगर कट पर की गई नाकाबंदी के दौरान बेंजिमन रोड स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर चौक निवासी तजिदर सिंह को सात ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। थाना जमालपुर पुलिस ने चंडीगढ़ से शराब तस्करी कर लुधियाना में बेचने वाले तस्करों को दबोचने के लिए गांव झाबेवाल में नाकाबंदी की। मगर पुलिस को देख कर आरोपित कार छोड़ कर फरार हो गए। उनकी कार की तलाशी के दौरान उसमें से 50 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। एएसआइ दलवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस मारुति एसएक्स कार नंबर पीबी11 सीएफ 7128 के मालिक व उसके साथी की तलाश में है। आरोपित देहाती इलाकों से होते हुए शहर में दाखिल होकर तस्करी किया करते थे।

chat bot
आपका साथी