शराब व नशीली दवाओं समेत तीन धरे

पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से अवैध शराब व प्रतिबंधित दवाएं बरामद हुईं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:13 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:13 PM (IST)
शराब व नशीली दवाओं समेत तीन धरे
शराब व नशीली दवाओं समेत तीन धरे

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से अवैध शराब व प्रतिबंधित दवाएं बरामद हुईं।

थाना माडल टाउन पुलिस ने माडल टाउन स्थित पार्थ होटल के बाहर की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल आ रहे व्यक्ति को 24 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ प्रताप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान न्यू शिमलापुरी के मोहल्ला गोबिदसर निवासी मनप्रीत सिंह के रूप में हुई।

थाना कूमकलां पुलिस ने गांव बौंकड़ गुजरां निवासी एक ऐसे व्यक्ति के घर में दबिश दी, जो क‌र्फ्यू के दौरान घर के बाहर बैठ कर शराब बेच रहा था। पुलिस ने उसके कब्जे से 16 बोतल अवैध शराब बरामद की। एएसआइ कर्मजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव बौंकड़ गुजरां निवासी होशियार सिंह के रूप में हुई।

थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां कलां की 33 फुटा रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल आ रहे व्यक्ति को नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस को नाका देख आरोपित घबरा कर पीछे की और भागने लगा। पुलिस ने पीछा करके उसे काबू किया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 540 नशीली गोलियां बरामद हुईं। एएसआई दलबीर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव खासी कलां निवासी माई चंद के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी