फैक्ट्री से स्टेबलाइजर चोरी कर रहे तीन काबू

हंबड़ां रोड स्थित फैक्ट्री में घुसकर स्टेबलाइजर चोरी कर रहे तीन लोगों को मौके पर ही पकड़ लिया गया। उनकी जमकर धुलाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना पीएयू पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:22 PM (IST)
फैक्ट्री से स्टेबलाइजर चोरी कर रहे तीन काबू
फैक्ट्री से स्टेबलाइजर चोरी कर रहे तीन काबू

जासं, लुधियाना : हंबड़ां रोड स्थित फैक्ट्री में घुसकर स्टेबलाइजर चोरी कर रहे तीन लोगों को मौके पर ही पकड़ लिया गया। उनकी जमकर धुलाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब थाना पीएयू पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसआइ अजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान पंजपीर रोड की गली नंबर 5 निवासी नौशाद, विक्की तथा धरमिदर कबाड़िया के रूप में हुई। पुलिस ने गांव अय्याली खुर्द निवासी गगनदीप सिंह की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। उसने बताया कि हंबड़ां रोड पर उनकी फैक्ट्री है, जिसमें इंटरलाक टाइल बनाने का काम होता है। रविवार शाम 8.30 बजे वो भाई हरमीत सिंह तथा वर्कर अवतार सिंह के साथ फैक्ट्री का चक्कर लगाने के लिए गए थे। जब वो वहां पहुंचे तो देखा कि फैक्ट्री के अंदर घुसे दो लोग स्टेबलाइजर चोरी करके रिक्शा रेहड़ा पर लोड कर रहे थे। उनका तीसरा साथी भी बाहर ही खड़ा था। मौके पर ही तीनों को काबू कर लिया गया। अजीत सिंह ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी