Smuggling In Ludhiana: हाेंडा सिटी कार में तस्करी, 1.93 लाख नशीली गोलियां व कैप्सूल सहित 3 गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana पुनीत मालिक के खिलाफ इससे पहले भी थाना डिवीजन नंबर तीन में नशीली दवाओं की तस्करी करने के आरोप में केस दर्ज है। पुलिस ने तब उसे 5000 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया था। वह नवंबर 2019 में ही जमानत पर बाहर आया है।

Vipin KumarTue, 14 Sep 2021 03:44 PM (IST)
नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: दूसरे राज्यों से नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस की सीआइए-2 टीम ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1,93,880 नशीली गोलियां व कैप्सूल बरामद किए हैं। आरोपितों के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर सात में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। सीआइए इंचार्ज इंस्पेक्टर प्रवीण रामदेव ने बताया कि आरोपियों की पहचान छावनी मोहल्ला के खरबंदा चौक इलाके में रहने वाले पुनीत मलिक उर्फ कैपी, सिविल लाइन की चंदन नगर की गली नंबर 8 में रहने वाले अजय गोयल तथा न्यू मॉडल टाउन के मिड्ढा चौक इलाके में रहने वाले सोनू छाबड़ा के रूप में हुई।

पुलिस ने आरोपितों की हाेंडा सिटी कार भी कब्जे में ले ली है। जिस पर तीनों नशीली दवाओं की तस्करी किया करते थे। सोमवार देर रात पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली के तीनों आरोपित शहर में नशीली दवाओं का गैरकानूनी धंधा करते हैं। तीनों दूसरे राज्यों से नशीली दवाएं खरीदकर लुधियाना शहर में महंगे दाम पर बैठते हैं। आज भी तीनों ईडब्ल्यूएस कॉलोनी इलाके में अपने किसी ग्राहक के इंतजार में खड़े हैं। सूचना के आधार पर की गई दबिश के दौरान तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। कार की डिग्गी में रखें चार बैग निकाल कर तलाशी ली गई तो उनमें 1,77,800 नशीली गोलियां तथा 16080 कैप्सूल बरामद हुए।

प्रवीण रणदेव ने बताया कि पुनीत मालिक के खिलाफ इससे पहले भी थाना डिवीजन नंबर तीन में नशीली दवाओं की तस्करी करने के आरोप में केस दर्ज है। पुलिस ने तब उसे 5000 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया था। वह नवंबर 2019 में ही जमानत पर बाहर आया है। अजय गोयल के खिलाफ नशीली दवा की तस्करी करने के आरोप में थाना पायल में एक केस दर्ज है। जिसमें उसे 10 साल की सजा हो चुकी है। वह जून 2020 में 3 महीने की पैरोल पर बाहर आया था। सोनू छाबड़ा जवाहर नगर कैंप मिड्ढा चौक में छाबड़ा मेडिकल स्टोर के नाम से दुकान चलाता है। तीनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। जिसमें कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Honey Trap: पाकिस्तानी युवती ने सैन्य Whatsapp ग्रुपों में लगाई सेंध, लुधियाना के जसविंदर से OTP मंगवा आपरेट कर रही थी नंबर

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.