Gambling In Ludhiana: लुधियाना में घर में जुआ खेलते तीन गिरफ्तार, 19 हजार की नकदी बरामद

Gambling In Ludhiana शहर में लाेग काेराेना नियमाें का उल्लंघन कर रहे हैं। कोविड महामारी के दौरान हैबोवाल के सीता नगर इलाके के एक मकान में बैठ का ताश से जुआ खेल रहे तीन लोगों को थाना हैबोवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 02:21 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 02:21 PM (IST)
Gambling In Ludhiana: लुधियाना में घर में जुआ खेलते तीन गिरफ्तार, 19 हजार की नकदी बरामद
जुआ खेल रहे तीन लोगों को थाना हैबोवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Gambling In Ludhiana: कोविड महामारी के दौरान हैबोवाल के सीता नगर इलाके के एक मकान में बैठकर ताश से जुआ खेल रहे तीन लोगों को थाना हैबोवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आराेपिताें के कब्जे से ताश की तीन गड्ढियां तथा 19200 रुपये की नगदी भी बरामद की है। आरोपितों पर केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

एएसआइ हरमेश लाल ने बताया कि उनकी पहचान सीता नगर निवासी मंदीप सिंह, मल्ली कालोनी निवासी रविंदर सिंह तथा जोशी नगर निवासी शाहू भाटिया के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित लाकडाउन के दौरान मनदीप सिंह के घर में बैठ कर ताश से जुआ खेल रहे हैं। उन लोगों ने न तो मास्क पहन रखे हैं और न ही शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर उन्हें काबू कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-चालक ने खोल दिया कार का दरवाजा, स्कूटर टकराने से घायल हुआ युवक

हैबोवाल के हकीकत नगर इलाके में खड़ी कार के चालक ने पीछे देखे बगैर दरवाजा खोल दिया। जिससे पीछे से आ रहा मोटरसाइकिल सवार दरवाजे से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अब थाना हैबोवाल पुलिस ने मामले में अज्ञात कार चालक पर केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसआइ प्यारा सिंह ने बताया कि घायल की पहचान हैबोवाल के अजीत नगर की गली नंबर 11 निवासी पुनीत सहगल (35) के रूप में हुई। पुलिस ने उसके पिता राकेश सहगल की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 अप्रैल को उसका बेटा स्कूटर पर सवार होकर डीएमसी अस्पताल की और जा रहा था। हकीकत नगर इलाके में खड़ी उस कार के चालक ने अचानक दरवाजा खाेल दिया। घटना के बाद आरोपित कार समेत फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी