बठिंडा में किसान आंदोलन में जाने से मना करने पर जान से मारने की धमकियां, वीडियो वायरल

पंजाब के बठिंडा स्थित गोनियाना मंडी में दिल्ली आंदोलन में जाने से मना करने पर कुछ किसानों को जान से मारने की धमकियां दी गई। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। किसानों का कहना है कि कुछ शरारती तत्व माहौल बिगाड़ रहे हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 10:02 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 10:02 AM (IST)
बठिंडा में किसान आंदोलन में जाने से मना करने पर जान से मारने की धमकियां, वीडियो वायरल
आंदोलन में जाने से मना करने पर धमकियां। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, गोनियाना मंडी [बठिंडा]। केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन में जाने से मना करने पर गोनियाना मंडी में जान से मारने की धमकियां दी गई। धमकियां देने की यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हुई है। वायरल वीडियो में खालिस्तान बनाने जैसी बातें भी कहीं गई हैं।

दूसरी तरफ इसके विरोध में गोनियाना मंडी के आढ़तियों और व्यापारियों ने रोष मार्च निकाल कर विरोध जताया। रोष मार्च में शामिल अश्वनी, रमेश कुमार, मनमोहन धींगड़ा ने बताया कि गोनियाना मंडी में ही कुछ फर्मे आढ़तियों का काम करती हैं। दिल्ली किसान आंदोलन की आड़ में ये गोनियाना के कई लोगों को जबरदस्ती दिल्ली ले जाने चाहते थे।

यह भी देखें: Republic Day Parade: गर्व के पल, राजपथ पर NCC Airwing चंडीगढ़ की पूर्व कैडेट प्रीति करेंंगी तीनों सेनाओं का नेतृत्व

जब कुछ किसानों ने जाने से मना किया तो उनसे लूटपाट करने और जान से मारने की धमकियां दी गई। इन्होंने कहा कि वह दिल्ली धरने पर बैठे किसानों का समर्थन करते हैं, लेकिन कुछ शरारती तत्व बिना बात माहौल को बिगाड़ रहे हैं। इस संबंध में डीएसपी अशोक कुमार शर्मा को शिकायत देकर इन शरारती तत्वों पर बनती कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। उधर, डीएसपी अशोक कुमार ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी देखें: पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- एडिट वीडियो ने 'आप' की निराशा और धोखेबाजी को दर्शाया

यह भी देखें: अच्छी खबर... डेढ़ माह में इंडस्ट्री में 32 हजार नई नौकरियां, पटरी पर लौटा लुधियाना उद्योग

यह भी देखें: farmer's Tractor Parade: रैली को लेकर बढ़ी पुलिस की मुश्किलें, हरियाणा के CM मनोहर लाल ले रहे पल-पल का फीडबैक

chat bot
आपका साथी