जमीन पर कब्जे की नीयत से धमकाया, अपशब्द भी बोले

जमीन पर कब्जा करने की नीयत से एक व्यक्ति ने उसके मालिक को ललकारे मार गाली-गलौज किया। उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गया। अब थाना पीएयू पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 08:57 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 08:57 PM (IST)
जमीन पर कब्जे की नीयत से धमकाया, अपशब्द भी बोले
जमीन पर कब्जे की नीयत से धमकाया, अपशब्द भी बोले

जासं, लुधियाना : जमीन पर कब्जा करने की नीयत से एक व्यक्ति ने उसके मालिक को ललकारे मार गाली-गलौज किया। उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गया। अब थाना पीएयू पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बारणहारा की गोल्डन एवेन्यू निवासी रुपिदर सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने बीआरएस नगर निवासी अर्शदीप सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसने रुपिंदर के भाई, चाचा व चाची से गांव मलकपुर में पांच एकड़ जमीन खेती के लिए खरीदी थी। इसके चारों तरफ सीमेंट के खंबे लगा कर कंटीली तार से बाड़ की गई है। रुपिंदर की जमीन उसकी जमीन के साथ लगती है, जो अक्सर खंबे और तार तोड़ कर उसकी जमीन से निकलता है। 25 अक्टूबर को जब अर्शदीप सिंह अपनी जमीन पर चक्कर लगाने के लिए गया तो रुपिंदर कौर ने उसकी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से खड़ा होकर जोर-जोर से ललकारने लगा। उसे ऐसा करने से रोका तो वो गाली-गलौज और धमकियां देने पर उतर आया।

chat bot
आपका साथी