लुधियाना में रेडीमेड दुकान में सेंध लगा चाेराें ने हजारों रुपये के कपड़े उड़ाए, खाली प्लाट के रास्ते लगाई सेंध

सरपंच कालोनी इलाके में रेडीमेड की दुकान में सेंध लगाकर घुसे चाेर हजारों रुपये कीमत के कपड़े चोरी करके ले गए। घटना का तब पता चला जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डाबा पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:39 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 02:39 PM (IST)
लुधियाना में रेडीमेड दुकान में सेंध लगा चाेराें ने हजारों रुपये के कपड़े उड़ाए, खाली प्लाट के रास्ते लगाई सेंध
सरपंच कालोनी इलाके में रेडीमेड की दुकान में चाेरी। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। सरपंच कालोनी इलाके में रेडीमेड की दुकान में सेंध लगाकर घुसे चाेर हजारों रुपये कीमत के कपड़े चोरी करके ले गए। घटना का तब पता चला, जब अगली सुबह दुकान का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डाबा पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एसआइ जतिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस 33 फुटा रोड स्थित सरपंच कालोनी की गली नंबर 1 निवासी अमर कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 12 अक्टूबर की रात 9.30 बजे वो अपनी रेडीमेड कपड़ों की दुकान को ताला लगा कर अपने घर चला गया। अगली सुबह आकर शटर खोला तो देखा कि पीछे वाली दीवार में सेंध लगी हुई थी।

पीछे खाली प्लाट के रास्ते सेंध लगाकर घुसे चोर वहां से हजारों रुपये कीमत की पैंट, शर्ट्स, टी शर्ट्स तथा लोअर चोरी करके ले गए। जतिंदर सिंह आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। जल्दी ही उनका पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-Improvement Trust Scam: निकाय विभाग ने एडवोकेट अनु चतरथ को सौंप केस, लुधियाना BJP के विरोध के बाद फैसला

यह भी पढ़ें-घरों में चोरियां करने वाला दो मोबाइल समेत गिरफ्तार

लुधियाना। लोगों के घरों में घुस कर नगदी, कीमती सामान व मोबाइल चोरी करने वाले शातिर चोर को थाना डाबा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 2 मोबाइल फोन बरामद किए गए। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसआइ जतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शिमला पुरी के गोबिंद नगर की गली नंबर 10 निवासी रणजीत सिंह के रूप में हुई।

पुलिस को मंगलवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित घरों व बेहड़ों में घुस का चोरी की वारदातें करता है। चोरी का सामान वो घुम फिर कर बेच देता है। आज भी वह चोरी के दो मोबाइल फोन बेचने की फिराक में निकला है। सूचना के आधार पर जैन दा ठेका इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया गया। जतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी