लुधियाना में गुरुद्वारे की गोलक तोड़ हजारों की नगदी चोरी, आरोपित सीसीटीवी कैमरों में कैद

लुधियाना के भामियां रोड जमालपुर स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा (भाई जीवन सिंह) में रविवार देर रात चोर गोलक तोड़ कर हजारों रुपये की नगदी चोरी कर फरार हो गये। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:13 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:13 AM (IST)
लुधियाना में गुरुद्वारे की गोलक तोड़ हजारों की नगदी चोरी, आरोपित सीसीटीवी कैमरों में कैद
गोलक तोड़ कर हजारों रुपये की नगदी चोरी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। भामियां रोड जमालपुर स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा (भाई जीवन सिंह) में देर रात चोर गोलक तोड़ कर हजारों रुपये की नगदी चोरी कर फरार हो गये। जानकारी देते हुए भाई सुरजीत सिंह और पाल सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह बीती शाम पाठ करने के बाद गुरूद्वारा साहिब से चले गये। वहां पर मिटठू नामक एक सेवादार रात को समय रहता है। आज सुबह जब गुरुद्वारा साहिब का दरवाजा खोला गया तो देखा कि गोलक टूटी पड़ी थी और अंदर से नगदी गायब थी।

घटना की सूचना थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस को दी गई। अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर पाया गया कि चोर गुरुद्वारा साहिब की दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुए और वारदात को अंजाम दिया। एक लुटेरा बाहर ही खड़ा था और दूसरे ने अंदर दाखिल होकर गोलक तोड़ी और नगदी लेकर फरार हो गया। अंदर लगे कैमरों को भी तोड़ने का प्रयास किया गया।

आरोपित ने कपड़े से मुंह को ढका हुआ था। आरोपित ने करीब एक घंटा अंदर पूरी तरह से रेकी की उसके बाद वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार करीब 35 से 40 हजार रुपये की नगदी चोरी हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें-Black Fungus In Punjab: क्या Coronavirus की तरह एक व्यक्ति से दूसरे को फैलता है Black Fungus? जानिए

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid/Coronavirus Cases Update: लॉकडाउन की पाबंदियों से जिले में घटने लगा कोरोना संक्रमण, खतरा अभी टला नहीं

यह भी पढ़ें-बरगाड़ी बेअदबी मामले में छह डेरा प्रेमी गिरफ्तार, बहबल कलां गोलीकांड की जांच करेगी नई एसआइटी

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस फिर शर्मसार: विधवा महिला से दुष्कर्म करते CIA के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा; इंटरनेट मीडिया पर Video वायरल

chat bot
आपका साथी