लुधियाना में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान के ताले तोड़ हजारों की नगदी व सामान चोरी

पुलिस को दिए बयान में दिलप्रीत सिंह ने बताया कि सलेम टाबरी स्थित पीएनबी के सामने उसकी दिलप्रीत आइटी प्वाइंट के नाम से दुकान हैं। जिसमें वह मोबाइल रिपेयरिंग तथा बिल जमा करने का काम करता है। यहां पर ही वारदात काे अंजाम दिया गया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:07 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:07 PM (IST)
लुधियाना में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान के ताले तोड़ हजारों की नगदी व सामान चोरी
लुधियाना के मॉडल टाउन एक्सटेंशन में माेबाइल रिपेयरिंग की दुकान में चाेरी। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। सलेम टाबरी स्थित दुकान के ताले तोड़ कर घुसे चोरों ने हजारों रुपये की नगदी व कीमती सामान चुरा लिया। चोरी का तब पता चला जब दुकान का मालिक अगली सुबह वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी।

एएसआइ जतिंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस मॉडल टाउन एक्सटेंशन निवासी दिलप्रीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि सलेम टाबरी स्थित पीएनबी के सामने उसकी दिलप्रीत आइटी प्वाइंट के नाम से दुकान हैं। जिसमें वह मोबाइल रिपेयरिंग तथा बिल जमा करने का काम करता है। 19 सितंबर की रात दुकान बंद करने के बाद वह अपने घर चला गया।

21 सितंबर की सुबह 11 जब उसने दुकान खोली तो अंदर पड़ा सारा सामान बिखरा पड़ा था। जब उसने सीढ़ियां चढ़कर ऊपर की मंजिल में जाकर चेक किया तो देखा कि चोरों ने वहां के ताले तोड़ कर अंदर पड़ी बिल की 40 हजार रुपये की रकम, दो मोबाइल फोन तथा दो पेन ड्राइव चोरी कर लिए थे। जतिंदर सिंह ने कहा कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। जल्दी ही उनका सुराग लगा लिया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी