छत पर सोने जा रही बच्ची का हाईटेंशन तार से लगा हाथ, करंट से मौत Ludhiana News

शहर के डिवीजन तीन एरिया के हरगोबिंद नगर में छत पर सोने जा रही 13 वर्षीय काजल का हाथ हाईटेंशन तार से छू जाने के बाद उसकी मौत हो गई।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 12:44 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 11:06 AM (IST)
छत पर सोने जा रही बच्ची का हाईटेंशन तार से लगा हाथ, करंट से मौत Ludhiana News
छत पर सोने जा रही बच्ची का हाईटेंशन तार से लगा हाथ, करंट से मौत Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। शहर के डिवीजन तीन एरिया के हरगोबिंद नगर में छत पर सोने जा रही 13 वर्षीय काजल का हाथ हाईटेंशन तार से छू जाने के बाद उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीएमसी की कैंटीन में बावर्ची के तौर पर काम करने वाले भगत राम तीन दिन पहले हरगोबिंद नगर के दो मंजिला घर में शिफ्ट हुए थे। रविवार की रात 12 बजे लाइट चली जाने से उसकी बेटी काजल छत पर सोने के लिए गई थी। जैसे ही सीढ़ियां चढ़कर छत पर गई तभी उसका हाथ दीवार के बिल्कुल पास से गुजर रही हाईटेंशन तार से छू गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जिससे घर पर चीख पुकार मच गई।

बता दें कि हाईटेंशन तारों से शहर में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। टिब्बा रोड पर तीन मजदूर काम करते समय हाईटेंशन तारों की चपेट में आ गए थे, जिसमें से एक की मौत हो गई थी। शिमलापुरी एरिया में संगीत स्कूल के ऊपर बाथरूम गई तीन बच्चियां हाईटेंशन तारों की चपेट में आ गई थीं। इसमें एक की मौत हो गई थी और दूसरी दिव्यांग हो गई थी।

हाईटेंशन तारों से करंट लगने पर पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे

5 जुलाई को शेरपुर फौजी कॉलोनी मे रिक्शा चालक पर तार गिरने से उसकी मौत हो गई। 20 फरवरी को मॉडल टाउन के चार खंभा रोड पर दुकान पर साइन बोर्ड लगाते हुए दो युवकों की मौत। 01 मई को जस्सियां रोड पर लोहे का शेड चढ़ा रहे मजदूर की मौत। 07 मई को स्कूल बस से हाईटेंशन तार टकराने से आग लग गई। 23 जून को मॉडल टाउन में हाई वोल्टेज तारों से ट्रक टकरा गया।

 

बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते हुए।

भाई-बहनों में से सबसे बड़ी थी 13 वर्षीय काजल

रात करीब 12 बजे बेटी की हुई मौत के बाद परिजनों ने पूरी रात शव घर पर ही रखा। सुबह थाना डिवीजन तीन से पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। काजल दो बहनों और भाई से बड़ी थी और पास के ही स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ाई करती थी। छुट्टियों के बाद सोमवार को उसको स्कूल जाना था, जिसे लेकर वह काफी उत्सुक भी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी