लुधियाना के कंगनवाल में चाेराें का धावा, टेलीकॉम शाॅप का शटर तोड़ हज़ारों का सामान उड़ाया

शहर में चाेरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। कंगनवाल इलाके में मनीष टेलीकॉम नाम की दुकान में वीरवार तड़के तीन बजे चोरों ने हजारों का सामान चोरी किया और फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 04:28 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:28 PM (IST)
लुधियाना के कंगनवाल में चाेराें का धावा, टेलीकॉम शाॅप का शटर तोड़ हज़ारों का सामान उड़ाया
कंगनवाल में टेलीकाॅम शाॅप में चाेरी। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। कंगनवाल इलाके में मनीष टेलीकॉम नाम की दुकान में  वीरवार तड़के तीन बजे चोरों ने हजारों का सामान चोरी किया और फरार हो गए। चोरों की करतूत को टेलीकॉम दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे ने कैद कर लिया। जिसमें तीन युवक दुकान के अंदर शटर को बाहर से रॉड के बल से उठाकर दाखिल होते नज़र आए। उनमे से एक युवक के पास बंदूक तथा दूसरे हथियार थे। 

घटना की जानकारी देते हुए दुकान के मालिक मनीष कुमार ने बताया कि सुबह छह बजे उनके मामा अरविंद सिंह अपनी राशन की दुकान खोलने के लिये आए थे। उन्होंने देखा कि उसकी दुकान का शटर खुला पड़ा था। दुकान का सामान का गत्ता बेगैरा बाहर पड़ा मिला। जिसके बाद उन्होंने मनीष कुमार को फोन करके बताया। दुकान में पहुंच कर देखा तो वहां से तीन एलईडी, पांच मोबाइल फोन, तीन होम थिएटर, और गल्ले का लॉक तोड़कर डेढ़ हजार की नकदी चोरी हो चुकी थी।

घटना का पता चलते ही थाना साहनेवाल के अंतर्गत पड़ती कंगनवाल चौकी की पुलिस मौके पर पहुची।  सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर जांच  शुरू कर दी।  मनीष कुमार ने बताया कि बुधवार देर रात को 9.30 बजे दुकान बंद करके  कंगनवाल गली नंबर दो स्थित अपने घर मे चले गए थे। जबकि दुकान कंगनवाल के ही गली नंबर एक में है। सुबह पता चला कि चोरों ने शटर को रॉड के बल से उठाकर वारदात को अंजाम दिया है।  इलाके में रहने वाले राज सिंह राजपूत ने बताया कि कंगनवाल में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है।  पुलिस चौकी नजदीक होने के बावजूद भी चोरों  को कोई डर नही है। जहां चोरी हुई है। वहा से तीन सौ मीटर की दूरी पर ही कंगनवाल चौकी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी