अजब चोरीः तीन दुकानों के ताले तोड़ 1 लाख का मीट और चिकन उड़ा ले गए चोर, लुधियाना के रायकाेट की है ये घटना

रायकोट में चोरों ने शनिवार की देर रात मीट की तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोर तीनों दुकानों से एक लाख रुपये का मीट चिकन इत्यादि चोरी करके ले गए। उनकी हरकत सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 03:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 03:58 PM (IST)
अजब चोरीः तीन दुकानों के ताले तोड़ 1 लाख का मीट और चिकन उड़ा ले गए चोर, लुधियाना के रायकाेट की है ये घटना
चोरों ने शनिवार की देर रात मीट की तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया। (जागरण)

जेएनएन, रायकोट, लुधियाना। रायकोट में चोरों ने शनिवार की देर रात मीट की तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोर तीनों दुकानों से एक लाख रुपये का मीट, चिकन इत्यादि चोरी करके ले गए। उनकी हरकत सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। चोर मोटरसाइकिल पर आते हैं और मीट को बलैरो गाड़ी में लोड कर फरार हो जाते हैं। काला मीट शाप के संचालक लक्खा एवं मलकीत सिंह कहते हैं कि एक विवाह समारोह के लिए ही मीट का इंतजाम किया गया था। दुकानदारों ने सुबह मंडी से ताजा मीट मंगवा कर विवाह समारोह के लिए भेजा।

देर रात टैंपो स्टैंड के बिल्कुल सामने स्थित मीट की दुकानों जीत मीट शॉप, काला मीट शॉप व थोड़ा सा आगे पार्क के पास राजू मीट शॉप को चोरों ने निशाना बनाया। मीट शॉप के संचालक जीतराम ने बताया उसकी दुकान से तकरीबन 25 हजार रुपये का मीट व काला मीट शॉप से 65,000 रुपये की कीमत का चिकन व राजू मीट शॉप से 10,000 रुपये का चिकन चोरी हुआ है।

उन्होंने बताया कि कैमरों में देखकर पता लगता है कि पहले एक मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति दुकान का जायजा लेते हैं व दुकान का ताला तोड़ते हैं। उसके बाद एक बलेरो गाड़ी मौके पर पहुंचती है और चोरी की वारदात को अंजाम देती है। उन्होंने बताया कि जब सुबह छह बजे अपनी दुकान में पहुंचे तो वह चोरी की घटना को देखकर घबरा गए और तुरंत पुलिस को सूचित किया, पुलिस ने मौके पर तथ्य जुटाए व कैमरो की गहन छानबीन की।

विवाह के प्रोग्राम पर जाना था चिकन

काला मीट शॉप के मालिक लक्खा और मलकीत ने बताया एक मैरिज पैलेस में विवाह का प्रोग्राम था, तभी चिकन का अरेंजमेंट किया गया था, लेकिन चोरी हो जाने के कारण बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा। लिहाजा सुबह ही मंडी से नए चिकन की व्यवस्था की गई। पुलिस मामले की जांंच कर रही है। चोरों को काबू करने के लिए सुराग जुटाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - पंजाब की महाठग ये महिला, बैंक में नौकरी दिलाने का झांसा दे ठगे एक करोड़; पुलिस इंस्पेक्टर तक को नहीं छोड़ा

यह भी पढ़ें - अभिनेता Sonu Sood पर मोगा नगर निगम मेहरबान, बिना कंपलीशन सर्टिफिकेट नई इमारत में काम शुरू करने की तैयारी

chat bot
आपका साथी