लुधियाना की साउथ सिटी में NRI की बंद पड़ी कोठी में चोरों ने बोला धावा, एलईडी व कैमरा चुराया

Crime in Ludhiana लुधियाना में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आ रहे है। इसी कड़ी में लुधियाना के साउथ सिटी इलाके में एनआरआइ की बंद पड़ी कोठी में घुसे चोरों ने अंदर से सामान चोरी कर लिया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 02:54 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:54 PM (IST)
लुधियाना की साउथ सिटी में NRI की बंद पड़ी कोठी में चोरों ने बोला धावा, एलईडी व कैमरा चुराया
लुधियाना में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आ रहे है।

लुधियाना, जेएनएन। इघटना का तब पता चला, जब कोठी की देख रेख करने वाला व्यक्ति वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। हवलदार हेमंत कुमार ने बताया कि उक्त केस साउथ सिटी निवासी महेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में महेश कुमार ने बताया कि वो साउथ सिटी स्थित इकबाल सिंह की कोठी  नंबर 3 की देखभाल करता है।

इकबाल सिंह परिवार समेत कनाडा में रहते हैं। 19 अप्रैल के दिन वो वहां का चक्कर लगाने के लिए गया तो देखा कि अंदर पड़ा सारा सामान बिखरा पड़ा था। कोठी की दीवार फांद कर घुसे चोर वहां से एक एलसीडी व सोनी कंपनी का वीडियो कैमरा चोरी करके ले गए थे। हेमंत कुमार ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

वर्कशाप के ताले तोड़ लाखों का सामान चाेरी

लुधियाना। गांव कैंड स्थित मोटर वर्कशाप के ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये का सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब अगली सुबह वर्कशाप का मालिक वहां पहुंचा। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव बूटाहरी निवासी गुरनाम सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

अपने बयान में गुरनाम सिंह ने बताया कि गांव कैंड में दशमेश धर्म कंडा के पीछे उसकी जेएस मान मोटर वर्कशाप है। तीन अप्रैल की रात वो 8 बजे वर्कशाप बंद करके अपने घर चला गया। पांच अप्रैल की सुबह आकर देखा तो बाहर शटर पर लगा ताला टूटा हुआ था। अंदर घुसे चोर कार की चार बैटरियां, कार के अलाए व्हील समेत चारों टायर, छोटी हाथी का इंजन व गेयर, इंडिगो कार का इंजन, दाती फ्रा पंखा, मोबिल आयल की दो पेटियां, टूल, चाबी व पाने चोरी करके ले गए। रणजीत सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

chat bot
आपका साथी