बंद पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ताले तोड़ व जेवर चुराये

कोहाड़ा में बंद पड़े मकान को चोरों ने निशाना बनाया। मकान के ताले तोड़ कर घुसे चोर लाखों के जेवर, नकदी और अन्य कीमती सामान ले गए।

By Edited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 05:15 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 01:45 PM (IST)
बंद पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ताले तोड़ व जेवर चुराये
बंद पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ताले तोड़ व जेवर चुराये

जासं, लुधियाना : कोहाड़ा में बंद पड़े मकान को चोरों ने निशाना बनाया। मकान के ताले तोड़ कर घुसे चोर लाखों के जेवर, नकदी और अन्य कीमती सामान ले गए। घटना का पता तब लगा, जब मकान का मालिक अपने परिवार समेत मंगलवार को घर पर पहुंचा। घर के बाहर गेट पर लगा ताला ज्यों का त्यों था। मगर अंदर कमरों के दरवाजों पर लगे सभी ताले टूटे हुए थे। घर में पड़ा सारा सामान बिखरा था।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना कूमकलां पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित कमल किशोर ने बताया कि कोहाड़ा में संगू पैलेस के पास उसका घर है। उसका हरियाणा के करनाल में अपना कारोबार है। इसके चलते वो परिवार समेत वहीं पर रहता है। उसके बच्चे भी वहीं पर पढ़ते हैं। कोहाड़ा वाला यह घर बंद रहता है। मकान की देखभाल के लिए वो महीने में एक बार आकर चक्कर लगा जाता है। मंगलवार सुबह वो यहां पहुंचा। बाहर का ताला खोलकर अंदर गया। मगर अंदर दरवाजे और अलमारी के ताले टूटे हुए थे। अंदर पड़ा सारा सामान बिखरा पड़ा था।

उसने बताया कि ताले तोड़ कर घुसे चोर लाखों रुपये कीमत के जेवर, बीस हजार की नकदी और घर का कीमती सामान चुरा कर फरार हो गए। उधर, थाना कूमकलां प्रभारी हरजिंदर सिंह ने बताया कि छोटी मोटी चोरी हुई है। कमल किशोर का एक किराएदार भी है। हो सकता है कि उसी ने चोरी की घटना को अंजाम दिया हो। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी