लुधियाना के जगराओं में Mini Lockdown में चाेराें की लॉटरी, बंद पड़ी दुकानों पर कर रहे हाथ साफ

दुकानदार ने बताया कि दुकान में आने के लिए चोर पीछे के रास्ते से शहतूत के पेड़ से सहारा लेते दीवार फांद रोशनदान तोड़ कर दुकान के अंदर आए। पहले दिन चोरों ने करीब 40 हजार रुपए के डिजाइनर लंहगे लांग ड्रेस व कोट लेकर गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 02:46 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 02:46 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में Mini Lockdown में चाेराें की लॉटरी, बंद पड़ी दुकानों पर कर रहे हाथ साफ
मिन्नी लॉकडाउन दौरान बंद पड़ी दुकान में पीछे से रास्ता बनाकर हुई चोरी की जानकारी देते दुकान मालिक समशुल्क।

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। देहात में मिन्नी लॉकडाउन दुकानदाराें के लिए आफत साबित हाे रहा है। मिन्नी लॉकडाउन में गैर-जरूरी चीजों के बाजार पूरी तरह से बंद होते है और चाेरों के लिए चोरी करने का सुनहरा अवसर होता है। मंगलवार को जगराओ के अनारकली बाजार के हुसैन कलेक्शन शोरूम के मालिक समशुल्क ने बताया कि लॉकडाउन दौरान लगातार 2 मई व तीन मई रविवार,सोमवार रात को चोरों ने दुकान से सामना चाेरी कर लिया।

दुकानदार ने बताया कि दुकान में आने के लिए चोर पीछे के रास्ते से शहतूत के पेड़ से सहारा लेते दीवार फांद, रोशनदान तोड़ कर दुकान के अंदर आए। पहले दिन चोरों ने करीब 40 हजार रुपए के डिजाइनर लंहगे, लांग ड्रेस व कोट लेकर गए। दूसरे दिन भी चोरों ने 60-70 हजार रुपये के महंगे लंहगे, डिजाइनर लांग ड्रेस, गाउन व कोट चोरी करके गए। इस संबंध में दुकान के मालिक समशुल्क ने थाना सिटी जगराओ में पुलिस को मौका दिखाकर शिकायत भी दर्ज करवाइ है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ चोर नहीं लगे।

दुकानदाराें ने जताया विराेध

इस मौके पर अनारकली बाजार के दुकानदारों ने पंजाब सरकार को कोसते कहा कि हमने तो कोरोना महामारी के बचाव के लिए सरकारी निर्देशों की पालना कर दुकानें बंद रखी है, लेकिन शहर में चोरों का आंतक इतना है कि रोजाना जगराओं के किसी न किसी बाजार में दुकानों को चोर निशाना बना रहे है। इस मौके पर दुकानदारों ने जिला पुलिस देहाती एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल से भी मांग की है कि इन दिनों शहर के सभी बाजारों में दिन-रात पुलिस गश्त बढ़ा दी जाए ताकि दुकानों में होने वाली चोरियों को रोका जा सकें। इस बारे में पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी