लुधियाना में बंद मकान में छत के रास्ते घुसे चाेराें का धावा, सेंध लगाकर कीमती सामान उड़ाया

शहर की गगनदीप कालोनी स्थित एक मकान में घुसे चोर वहां से कीमती सामान चोरी करके ले गए। वारदात के समय मकान का मालिक अपने दूसरे घर में गया हुआ था। घटना का पता तब चला जब वो लौट कर घर वापस आया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:57 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:57 PM (IST)
लुधियाना में बंद मकान में छत के रास्ते घुसे चाेराें का धावा, सेंध लगाकर कीमती सामान उड़ाया
लुधियाना में मकान में घुसे चोर कीमती सामान लेकर फरार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। शहर की गगनदीप कालोनी स्थित एक मकान में घुसे चोर वहां से कीमती सामान चोरी करके ले गए। वारदात के समय मकान का मालिक अपने दूसरे घर में गया हुआ था। घटना का पता तब चला, जब वो लौट कर घर वापस आया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ जनकराज ने बताया कि उक्त केस गगनदीप कालोनी निवासी गुरप्रीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 17 अक्टूबर को वो अपने पुराने मकान का कुछ सामान अपने नए मकान भट्टियां बेट इलाके में लेकर गया था। जाते समय उसने पुराने मकान को बाहर से ताला लगा दिया था। मगर अगले दिन जब वो लौट कर आया तो देखा कि वहां लगी पानी की मोटर, टीवीएस स्कूटर तथा एक घरेलू गैस सिलेंडर चोरी हो चुका था। छत के रास्ते से आए चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। जनकराज ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-शादी की शापिंग करने बठिंडा से पटियाला मंगेतर के पास गई युवती गायब, पता चल गया था बड़ा राज

रिक्शा पर जा रही महिला का पर्स झपटा

नामधारी स्मार्क टी-प्वाइंट के पास रिक्शा पर जा रही महिला का पर्स मोटरसाइकिल सवार बदमाश झपट कर ले गया। पर्स में हजारों रुपये की नगदी व अन्य जरूरी सामान था।सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ इंद्र सिंह ने बताया कि उक्त केस हबीब गंज रोड सीएमसी डेंटल कालेज रोड निवासी परिणिता की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि मंगलवार वो अपनी मां मेघा के साथ फील्ड गंज बाजार गई थी। शाम 7.40 बजे वो दोनों रिक्शा पर नामधारी स्मार्क के पास से निकल रही थीं।

इसी दौरान मोटरसाइकिल पर आया बदमाश उसकी मां के हाथ में पकड़ा पर्स झपट कर फरार हाे गया। पर्स में 50 हजार रुपये की नगदी, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड, सोने की अंगूठी, कानों की बालियां, सैमसंग मोबाइल फोन तथा आईकाल की पैड था। इंद्र सिंह ने कहा कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। जल्दी ही उसका पता लगा कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी