दुकान के बाहर रखा गीजर लेकर चोर फरार

खन्ना के काफी व्यस्त रहने वाले ललहेड़ी रोड इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े दो चोर एक दुकान के बाहर रखे गीजर को चुरा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 03:25 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 03:25 AM (IST)
दुकान के बाहर रखा गीजर लेकर चोर फरार
दुकान के बाहर रखा गीजर लेकर चोर फरार

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के काफी व्यस्त रहने वाले ललहेड़ी रोड इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े दो चोर एक दुकान के बाहर रखे गीजर को चुरा ले गए। हालांकि इस दौरान वे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, लेकिन मुंह ढके होने की वजह से उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

दुकानदार मलकीत सिंह निवासी खन्ना ने बताया कि उनकी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान ललहेड़ी रोड पर है। सोमवार की सुबह 10 बजे के करीब वे दुकान के अंदर बैठे थे। दुकान का कुछ सामान बाहर रखा हुआ था। इस दौरान दो युवक एक स्कूटी पर आए। एक युवक स्कूटरी पर बैठा रहा और दूसरा एक खंबे के पीछे से दुकान के बाहर रखा डिब्बा बंद गीजर उठाकर स्कूटी के पीछे बैठ गया। इसके बाद दोनों फरार हो गए। हालांकि, उन्होंने चोरी की रिपोर्ट पुलिस को नहीं दी। एसएचओ सिटी- सिकंदर सिंह ने बताया कि उनके पास कोई शिकायत नहीं आई। शिकायत के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत जासं, लुधियाना : काली सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची थाना दरेसी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

थाना दरेसी पुलिस ने आजाद नगर निवासी रोहित कुमार की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता रोहित के मुताबिक वह किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान काली सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया। लोगों ने इलाज के लिए उसे अस्पताल दाखिल करवाया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक यवक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश करनी शुरु कर दी है।

रेलवे ट्रैक पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

जागरण संवाददाता, खन्ना : रेलवे स्टेशन दोराहा व चावा के मध्य में एक व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। एएसआइ जगपिदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान प्रीतम सिंह निवासी जसपालों के रूप में हुई है। उसकी उम्र करीब 55 साल है। वह रेलवे लाइन को पार कर रहा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया है।

chat bot
आपका साथी