शादी में गया था शिक्षक का परिवार, चाेरों ने घर के ताले तोड़कर चुराया लाखों का सामान

न्यू सुंदरनगर इलाके में रहते आइलेट्स टीचर के घर के ताले तोड़कर चोर हजारों रुपये का सामान ले गए। परिवार किसी रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने के लिए नकोदर गया हुआ था।

By Edited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 08:30 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 11:27 AM (IST)
शादी में गया था शिक्षक का परिवार, चाेरों ने घर के ताले तोड़कर चुराया लाखों का सामान
शादी में गया था शिक्षक का परिवार, चाेरों ने घर के ताले तोड़कर चुराया लाखों का सामान

लुधियाना, जेएनएन: न्यू सुंदरनगर इलाके में रहते आइलेट्स टीचर के घर के ताले तोड़कर चोर हजारों रुपये का सामान ले गए। परिवार किसी रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने के लिए नकोदर गया हुआ था। पीछे से चोर रात को घर के ताले तोड़ अंदर घुसे और करीब सवा दो घंटे तक अंदर रहे और फिर आराम से सामान चोरी कर फरार हो गए। घटना का पता तब चला, जब वो लोग घर लौटे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सराभा नगर की पुलिस ने घटनास्थल पर जायजा लेने के बाद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एएसआइ सुलक्खन सिंह ने बताया कि यह केस लवप्रीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 17 नवंबर को वह परिवार समेत नकोदर गया था। 19 नवंबर की सुबह सात बजे जब वो लोग वापस लौटे तो बाहर गेट और अंदर के दरवाजों के ताले टूटे हुए थे। अंदर कमरों में सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी के भी ताले टूटे हुए थे। घर के ताले तोड़ कर घुसे चोर वहां से एक कैमरा, सैमसंग की एक एलईडी, एक लैपटॉप, तीन घड़ियां, कीमती कपड़े और जूते चुराकर ले गए। घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। मगर चोर उसका डीवीआर उतार कर ले गए।

उधर, सुलक्खन सिंह ने बताया कि पीड़ित के घर के सामने स्थित घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो चोर नजर आए हैं। दोनों 18-19 की रात 1.30 बजे मोटरसाइकिल पर आए। चोरी करने के बाद दोनों तड़के 3.45 बजे मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। उनमें से एक ने सिर पर टोपी और मुंह पर रूमाल बांधा हुआ था। जबकि दूसरे का चेहरा बेनकाब था। फुटेज को कब्जे में लेकर दोनों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी