Theft in Ludhiana: लुधियाना के गांव साइयां खुर्द में चोरों ने गोदाम के ताले तोड़ लाखों का सामान चुराया

Crime in Ludhiana लुधियाना में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आ रहे है। इसी कड़ी में गांव साइयां खुर्द स्थित केमिकल गोदाम के ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये का सामान चोरी करके ले गए।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:13 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:13 PM (IST)
Theft in Ludhiana: लुधियाना के गांव साइयां खुर्द में चोरों ने गोदाम के ताले तोड़ लाखों का सामान चुराया
Crime in Ludhiana: लुधियाना में लूटपाट व चोरी के मामले आए दिन सामने आ रहे है।

लुधियाना, जेएनएन। गांव साइयां खुर्द स्थित केमिकल गोदाम के ताले तोड़ कर घुसे चोर अंदर से लाखों रुपये का सामान चोरी करके ले गए। घटना का पता तब चला, जब चौकीदार ने टूटे हुए ताले देख कर गोदाम के मालिक को फोन करके जानकारी दी। सूचना मिलने पर पहुंची थाना डेहलों पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ भीषम देव ने बताया कि उक्त केस माडल ग्राम के करतार नगर निवासी रचित जोशी की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में रचित जोशी ने बताया कि गांव साइयां खुर्द में उसके पिता के नाम पर केमिकल गोदाम है। इसमें केमकल के अलावा, थिनर, ड्रम व पेंट की बाल्टियां रखी जाती हैं।

17 अप्रैल की रात उसे चौकीदार का फोन आया। उसने बताया कि गोदाम में चोरी हो गई है। पता चलते ही वो वहां पहुंचा तो देखा कि गोदाम के ताले टूटे हुए थे। अंदर से लोहे के 200 लीटर वाले 8 ड्रम, दफ्तर में पड़ी लैदर की कुर्सियां, 10 प्लास्टिक कुर्सियां, एक मेज व 10 किलोवाट का जनरेटर कोई चोरी करके ले गया था। भीषम देव ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

चोरी की मोटरसाइकिल व गैस सिलेंडर दो गिरफ्तार

लुधियाना। चोरी की मोटरसाइकिल व गैस सिलेंडर बेचने की फिराक में निकले दो बदमाशों को थाना सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ हरमेश सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव दाद निवासी सचिन कुमार राओ व गांव फुलांवाल की मोती बाग कालोनी निवासी ननकू के रूप में हुई है।

पुलिस को सोमवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित चोरियां करने के आदी हैं और वे दोनों  मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकले हैं। सूचना के आधार पर डीएवी स्कूल रोड स्थित दुर्गा माता मंदिर के सामने की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू कर लिया गया। उनके कब्जे से चाेरी का मोटरसाइकिल और गैस सिलेंडर बरामद हुआ है। हरमेश सिंह ने कहा कि पूछताछ में आरोपितों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी