जगराओं में एक ही रात में तीन घरों में चोरी

शनिवार रात को गोल्डन बाग की गली नंबर 6 में चोरों ने तीन घरों में हाथ साफ कर दिया। मोहल्ला गोल्डन बाग की प्रकाश कौर अपने परिवार के साथ घर के बरामदे में सोई हुई थी और चोर उसके घर में घुसकर अंदर कमरों से बेखौफ होकर कीमती सामान चुरा कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 07:34 PM (IST)
जगराओं में एक ही रात में तीन घरों में चोरी
जगराओं में एक ही रात में तीन घरों में चोरी

संवाद सहयोगी , जगराओं : शनिवार रात को गोल्डन बाग की गली नंबर 6 में चोरों ने तीन घरों में हाथ साफ कर दिया। मोहल्ला गोल्डन बाग की प्रकाश कौर अपने परिवार के साथ घर के बरामदे में सोई हुई थी और चोर उसके घर में घुसकर अंदर कमरों से बेखौफ होकर कीमती सामान चुरा कर ले गए। इसी तरह दो घर छोड़कर गुरमुख सिंह के घर में भी चोर घुस गए। उस समय यह परिवार छत पर सोया हुआ था और चोर नीचे घर के अंदर सारा सामान चुरा कर ले गए। इसी तरह उसी मोहल्ले में चोरों ने सोहन सिंह के घर में भी चोरी की है। इन सभी परिवारों को चोरी के संबंध में उस समय पता चला जब वे सुबह उठे। अंदर घरों में सारा सामान बिखरा हुआ था।

मोहल्ले में ही लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में चोरी करने वाले आरोपी नजर आ रहे हैं। मोहल्ला निवासियों ने आरोप लगाया कि उन्होंने सुबह ही पुलिस को कई बार फोन किए, पहले तो उन्होंने फोन ही अटेंड नहीं किया जब फोन अटेंड किया तो सूचना देने के बाद भी 3 घंटे के बाद पुलिस कर्मचारी मौका देखने के लिए पहुंचे। इस संबंध में बस अड्डा पुलिस चौकी के प्रभारी कमलदीप कौर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मोहल्ले में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हासिल की जा रही है और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी