चोरों ने मेडिकल शॉप से उड़ाई नकदी और दवाइयां

ाधा स्वामी रोड पर राजपूत मेडिकोज में देर रात चोरी का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:45 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:45 AM (IST)
चोरों ने मेडिकल शॉप से उड़ाई नकदी और दवाइयां
चोरों ने मेडिकल शॉप से उड़ाई नकदी और दवाइयां

जासं, लुधियाना : राधा स्वामी रोड पर राजपूत मेडिकोज में देर रात चोरी का मामला सामने आया है। सुबह दुकान खोलने के लिए दुकानदार सूरज पहुंचा तो देखा कि दीवार तोड़ कर चोरों घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने इसकी शिकायत थाना जमालपुर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल में जुट गई है। सूरज ने बताया कि मार्केट में दुकानदारों ने गार्ड रखे हुए हैं इसके बावजूद भी चोरियां हो रही हैं।

सूरज ने बताया कि वे शनिवार रात 10 बजे घर चले गए थे। सूरज सरपंच कॉलोनी गली नंबर 9 का रहते हैं। रविवार सुबह जब सूरज 9:30 बजे के करीब दुकान पर आया तो देखा कि दुकान की दीवार टूटी हुई है और सारा सामान बिखरा हुआ है। दुकान के बगल खाली प्लॉट है जिसकी चारदीवारी की गई हुई है। दुकानदार ने बताया कि 12 हजार नकद, लैपटॉप और करीब 10 हजार की दवाइयां चोरी हुई हैं। शहर में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रहीं है। पुलिस को इन पर लगाम लगाने के लिए जल्द से जल्द कार्रवाई करनी चाहिए।

--------

हमलावरों ने बाप-बेटे पर हमला कर किया घायल

भामियां खुर्द इलाके में हथियारबंद हमलावर रंजिश के चलते बाप-बेटे पर हमला कर फरार हो गए। लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। सूचना मिलते ही थाना जमालपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भामियां खुर्द निवासी नबीदीन की शिकायत पर हनीफ, चिरागदीन, कर्मू और साणू के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापामारी करने में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी