अबोहर में तैनात साहनेवाल के जज के बंद मकान में घुसे चोर, हजारों का सामान चाेरी

पुलिस का कहना है कि चोरों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 01:47 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 01:47 PM (IST)
अबोहर में तैनात साहनेवाल के जज के बंद मकान में घुसे चोर, हजारों का सामान चाेरी
अबोहर में तैनात साहनेवाल के जज के बंद मकान में घुसे चोर, हजारों का सामान चाेरी

लुधियाना, जेएनएन। साहनेवाल इलाके में जज के बंद मकान में रसोई की ग्रिल तोड़ कर घुसे चोर हजारों रुपये का सामान चोरी करके फरार हो गए। घटना का तब पता चला जब जज का भतीजा मकान का चक्कर लगाने के लिए वहां गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना साहनेवाल पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ जगजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस गांव भैरो मुन्ना निवासी हरविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि उसके चाचा हरप्रीत सिंह सिद्वू अबोहर में जज तैनात हैं। साहनेवाल के रामगढ़ रोड स्थित वार्ड नंबर 1 में उनका मकान है। वो उस मकान की देखभाल करता है। 7 अगस्त की रात 9.30 बजे वो मकान को ताला लगा कर अपने घर चला गया।

अाठ अगस्त की सुबह 9.30 बजे जब उसने आकर मकान का ताला खोला तो अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। रसोई की ग्रिल टूटी हुई थी। घर के अंदर से इन्वर्टर, गैस सिलेंडर, पानी का फिल्टर, टेबल फैन, दाे चांदी के कड़े तथा बर्तन चोरी हो चुके थे। जगजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया जा रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी