लुधियाना में घर के अंदर सोता रहा परिवार, चोरों ने मोटरसाइकिल, माेबाइल व नगदी उड़ाई

हंबड़ा रोड के प्रताप सिंह वाला इलाके में रहने वाला परिवार घर के अंदर सो रहा था। उसी दौरान घर में घुसे चोर मोटरसाइकिल दो माेबाइल फोन तथा पर्स में रखी 2 हजार रुपये की नगदी चोरी करके फरार हो गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 03:33 PM (IST)
लुधियाना में  घर के अंदर सोता रहा परिवार, चोरों ने मोटरसाइकिल, माेबाइल व नगदी उड़ाई
हंबड़ा रोड के प्रताप सिंह वाला इलाके में चाेराें ने बड़ी वारदात काे अंजाम दिया। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। हंबड़ा रोड के प्रताप सिंह वाला इलाके में चाेराें ने बड़ी वारदात काे अंजाम दिया। परिवार सो रहा था कि घर में घुसे चोर मोटरसाइकिल, दो माेबाइल तथा पर्स में रखी 2 हजार रुपये की नगदी चोरी करके फरार हो गए। घटना का पता तब चला, जब बुधवार सुबह परिवार के सदस्य सो कर उठे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एएसआइ ज्ञान सिंह ने बताया कि उक्त केस प्रताप सिंह वाला की गली नंबर 7 निवासी विनोद कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो शिमला पुरी के इटां वाला रोड पर सीट कवर बनाने का काम करता है। मंगलवार रात वह लोग खाना खाने के बाद सो गए। रात किसी समय छत के रास्ते आए चोरों ने घर में चोरी करने के बाद गेट को अंदर से खोला और फरार हाे गए। ज्ञान सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें-कर्फ्यू दौरान चिकन शाप खाेलने पर दाे के खिलाफ केस

कर्फ्यू में चिकन शाप खाेलने वाले दाे लोगों के खिलाफ थाना दुगरी पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान माडल टाउन निवासी जाहिद दुल तथा बंगाली ढाबा दुगरी में रहने वाले अनवर के रूप में हुई।

पुलिस को बुधवार शाम गुप्त मिली थी कि आरोपितों का दुगरी में बंगाली चिकन कार्नर के नाम से दुकान है। मगर दोनों आरोपितों ने सरकारी आदेश के बावजूद कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन करते हुए अपनी दुकान खोल रखी है। सूचना के आधार पर जब दबिश दी गई तो आरोपित फरार हो गए। दलजीत सिंह ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी