सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

वेस्टन यूनियन का लॉक तोड़ कर घुसे चोरों ने भारतीय व कैनेडियन नकदी के साथ एक मोबाइल भी चुरा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 02:06 AM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 05:24 AM (IST)
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

जागरण संवाददाता, लुधियाना : जमालपुर के तिकोनी पार्क इलाके में वेस्टन यूनियन का लॉक तोड़ कर घुसे चोरों ने भारतीय व कैनेडियन नकदी के साथ एक मोबाइल भी चुरा लिया। चोरी का सीसीटीवी फुटेज मिलने के 48 घंटे के बाद भी पुलिस क्लू लेस है। पुलिस का कहना है कि चोर का फोटो सभी थानों को भेज दिया गया है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

घटना सोमवार शाम की है। भामियां कलां के जीटीबी नगर इलाके में रहने वाली रितु गुप्ता ने बताया कि वो जमालपुर के तिकोनी पार्क इलाके में शंकर नाथ इंटरप्राइजेस के नाम से वेस्टन यूनियन की दुकान चलाती है। 24 फरवरी की शाम 4.30 बजे वो अपनी दुकान का शीशे वाला गेट लॉक करके किसी काम के लिए चली गई। शाम 5 बजे वापस लौटी तो देखा कि शीशे वाले गेट का लॉक टूटा हुआ था। अंदर जाकर चेक किया तो काउंटर के दराज में पड़ी 50 हजार की नकदी, एक हजार कैनेडियन डॉलर (55 हजार भारतीय रुपये) तथा वीवो 7 मोबाइल चोरी हो चुका था।

जब उसने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो उसमें चेक शर्ट पहने एक बदमाश गेट और गल्ले का लॉक तोड़ चोरी करता नजर आया। उसने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना जमालपुर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। एएसआइ पलविदर सिंह ने बताया कि आरोपित का सुराग लगाने के लिए सभी थानों को उसका फोटो भेज दिया गया है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी