बघौर में ठेके का ताला तोड़ सौ पेटी शराब ले भागे चोर

जासं खन्ना गांव बघौर में शराब ठेके का ताला तोड़ चोर सौ पेटी शराब लेकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:41 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:41 AM (IST)
बघौर में ठेके का ताला तोड़ सौ पेटी शराब ले भागे चोर
बघौर में ठेके का ताला तोड़ सौ पेटी शराब ले भागे चोर

जासं, खन्ना : गांव बघौर में शराब ठेके का ताला तोड़ चोर सौ पेटी शराब लेकर फरार हो गए। मामला सोमवार देर रात का है। यही नहीं जाते-जाते चोर एक फ्रिज और इनवर्टर लेते गए। ठेकेदारों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी है।

शराब कारोबारी एनके एंड कंपनी के पार्टनर गुरशरण सिंह गोगिया ने बताया कि सोमवार की रात को सेल्स मैन ठेके को बंद कर घर चले गए। आम तौर पर एक सेल्स मैन ठेके पर ही सोता है, लेकिन सोमवार को जरूरी काम के कारण वह घर चला गया। सुबह जब ठेका खोलने के लिए सेल्समैन पहुंचे तो शटर का ताला टूटा हुआ था।

गोगिया के अनुसार चोर ठेके से 70 देसी शराब की पेटियों समेत 100 पेटी शराब व बीयर ले गए। इनकी कीमत ही 3 लाख 3 हजार रुपए है। इसके अलावा एक फ्रिज और एक इंवर्टर भी साथ ले गए। एसएचओ सदर जसपाल सिंह धालीवाल ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। शराब तस्करी के आरोप में पांच गिरफ्तार

लुधियाना : विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच तस्करों को शराब शहित गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

थाना डिवीजन छह पुलिस ने मंजू सिनेमा चौक पर की गई नाकाबंदी के दौरान ऑटो रिक्शा पर 36 बोतल शराब लेकर जा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया। हवलदार रविदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान हरगोबिद नगर निवासी हरप्रीत सिंह, जनकपुरी निवासी मनी कुमार तथा हरि करतार कॉलोनी निवासी पंकज वर्मा के रूप में हुई।

इसी तरह थाना टिब्बा पुलिस ने पुनीत नगर निवासी राम अजर के घर में दबिश देकर उसे 12 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। यह जानकारी एएसआइ भूपिदर सिंह ने दी। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने जीटी रोड के मेट्रो कट पर की गई नाकाबंदी के दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति को नौ बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ सुरिदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान चिट्टी कॉलोनी निवासी गुरबिदर सिंह उर्फ लड्डू के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी