top menutop menutop menu

बड़ी शातिर हैं ये महिलाएं, लुधियाना जीटी रोड पर जिस्म दिखा ऐसे फंसाती थी शिकार, खुद फंसी जाल में

बड़ी शातिर हैं ये महिलाएं, लुधियाना जीटी रोड पर जिस्म दिखा ऐसे फंसाती थी शिकार, खुद फंसी जाल में
Publish Date:Sun, 09 Aug 2020 01:04 PM (IST) Author: Kamlesh Bhatt

जेएनएन, लुधियाना। जीटी रोड पर राहगीरों को जिस्म दिखा लुभाने के बाद लूटपाट करने वाले गैंग की तीन महिलाओं को थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 6 मोबाइल फोन तथा नकदी भीी बरामद हुई हैै। आरोपित महिलाओं पर केस दर्ज कर रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

इंस्पेक्टर गोपाल कृष्ण ने बताया कि उनकी पहचान शिमलापुरी के ईशर नगर निवासी अमनदीप कौर, जस्सियां रोड की प्रिया तथा सलेम टाबरी के अमन नगर की परमजीत कौर के रूप में हुई है। पुलिस को 3 सप्ताह से शिकायतें मिल रही थी कि जालंधर जीटी रोड पर हार्डिज वर्ल्ड के पास महिलाओं का गैंग सक्रिय है, जो लिंक रोड पर खड़े होकर वाहन चालकों को अपना जिस्म दिखाकर लुभाती हैं।

गाड़ी रुकने के बाद ये शातिर महिलाएं उन्हें अपने जाल में फंसा कर अंधेरे में ले जाती। वहां उनका मोबाइल व नकदी लूटने के बाद वो सड़क पर खड़े होकर शोर मचा देती, जिससे डर के मारे लुटने वाला वहां से भाग खड़ा होता। ऐसे लोग बदनामी के डर से पुलिस के पास शिकायत करने भी नहीं जाते। मगर पुलिस को इस गैंग संंबंधी लगातार सूचना मिल रही थी।

गैंग को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने कई बार उस रोड पर दबिश दी। मगर पुलिस की गाड़ी को देखते ही गैंग की सदस्याएं वहां से गायब हो जातीं। जिसके चलते हर बार पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ता। शनिवार एएसआइ सुरिंदर सिंह को टीम समेत प्राइवेट गाड़ी में भेजा गया। पुलिस ने जालंधर रोड पर अमलतास से लाडाेवाल तक 2 चक्कर लगाए। दूसरे चक्कर में हार्डिज वर्ल्ड के पास वो गिराेह नजर आ गया, जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अब तक की पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वो लोग गरीब परिवारों से हैं। वो जिस्म फरोशी नहीं करतीं थी। राहगीरों को लूटने के बाद डरा धमका कर भगा देती थीं। उनकी चौथी साथी को गिरफ्तार करना अभी बाकी है। उसके कब्जे से भी काफी सामान बरामद होने की गुंजायश है। उनमें से अमनदीप कौर के खिलाफ पहले भी चोरी का एक मामला दर्ज है। अन्य का रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन के सबसे चतुर लोगों में पहले नंबर पर भारत की ईशा, आइक्यू टेस्ट मेन्सा के लिए मिला आमंत्रण

यह भी पढ़ें:  सोनू सूद व चंडीगढ़ की नीति ने लॉकडाउन में ऐसे पहुंचाया 90 हजार मजदूरों को घर, पंजाब में भी कर रहे काम

यह भी पढ़ें:  पंजाब के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा की सुरक्षा वापस

यह भी पढ़ें:  मेडिकल टर्मिनेशन ऑफ प्रेग्नेंसी एक्ट पर हाई कोर्ट ने उठाए सवाल, कहा- शिक्षित व संपन्न ही उठा पा रहे लाभ

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.