अनाज चुराने और नशा बेचने के आरोप में आठ पर केस दर्ज

इलाके के शैलरों और अनाज मंडी से अनाज चुराने तथा नशीले पदार्थ बेचने का धंधा करने की सूचना मिलने पर थाना सिटी जगराओं में आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया है। बस अड्डा पुलिस चौकी से एएसआइ प्रीतम मसीह ने बताया कि वे पुलिस पार्टी समेत तहसील चौक में मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:55 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:55 PM (IST)
अनाज चुराने और नशा बेचने के आरोप में आठ पर केस दर्ज
अनाज चुराने और नशा बेचने के आरोप में आठ पर केस दर्ज

संवाद हयोगी, जगराओं: इलाके के शैलरों और अनाज मंडी से अनाज चुराने तथा नशीले पदार्थ बेचने का धंधा करने की सूचना मिलने पर थाना सिटी जगराओं में आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया है। बस अड्डा पुलिस चौकी से एएसआइ प्रीतम मसीह ने बताया कि वे पुलिस पार्टी समेत तहसील चौक में मौजूद थे।

वहां उन्हें सूचना मिली कि लवजोत उर्फ हैप्पी, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपा, सतपाल सिंह, बेअंत सिंह उर्फ मोहरा सभी निवासी गांव कोठे फतेहदीन, प्रकाश बहादुर उर्फ नेपाली, गगन, जबरू निवासी कोठे जीवा और गणेश भैया निवासी नई अनाज मंडी जगराओं शहर के शेरपुर रोड पर जाते ट्रकों में से धान और गेहूं चोरी करते हैं। इसके अलावा यह लोग अनाज मंडी से भी अनाज की बोरी चुरा लेते हैं। शैलरों में सेंध लगाकर धान और गेहूं की बोरियां चुराने का धंधा करते हैं। इतना ही नहीं, ये लोग नशा तस्करी भी करते हैं। इस सूचना के आधार पर इन सभी के खिलाफ थाना सिटी जगराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

chat bot
आपका साथी