दुकान पर चोरी करता काबू, भीड़ ने पहले पीटा, फिर पुलिस को सौंपा

नूरवाला रोड इलाके की एक दुकान में घुसकर नकदी चोरी करते हुए चोर को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया और जम कर उसकी धुनाई कर दी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:19 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:19 AM (IST)
दुकान पर चोरी करता काबू, भीड़ ने पहले पीटा, फिर पुलिस को सौंपा
दुकान पर चोरी करता काबू, भीड़ ने पहले पीटा, फिर पुलिस को सौंपा

जासं, लुधियाना : नूरवाला रोड इलाके की एक दुकान में घुसकर नकदी चोरी करते हुए चोर को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया और जम कर उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद उसे थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। एएसआई हरचरण सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू सुभाष नगर निवासी प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने गुरप्रीत नगर निवासी तरसेम सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि नूरवाला रोड पर उसकी ब्यूटी सेंटर के नाम से दुकान है। वह 21 सितंबर को दोपहर के समय दुकान पर सो रहा था। उसी समय उक्त आरोपित दुकान के अंदर दाखिल हुआ और गल्ले में से रुपये निकाल रहा था। इस दौरान उसकी आंख खुल गई और उसने शोर मचा दिया। मौके पर पहुंचे लोगों ने चोर को पकड़ कर उसकी जम कर धुनाई कर दी।

चोरी के सामान समेत दो गिरफ्तार, एक फरार

थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस ने चोरी के सामान समेत दो आरोपितों को काबू कर केस दर्ज किया है। जबकि उनका एक साथी फरार हो गया।

एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान हैबोवाल निवासी परमजीत सिंह, जसमीत सिंह एवं गिदा के रूप में हुई है। उनमें से आरोपित परमजीत सिंह एवं जसमीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को मंगलवार सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित नवां मोहल्ला इलाके में बैठकर चोरी का सामान बेचने की योजना बना रहे थे। दो आरोपितों को काबू कर उनके कब्जे से दो लैपटॉप, एक एलसीडी, एक स्कूटर तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी