मोबाइल शाप से चोरों ने लाखों के फोन चुराए

पिछले काफी लंबे समय से रायकोट में दुकानों पर हो रही चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही। इसी बीच रोबिन मोबाइल शॉप से चोरों ने तकरीबन नौ लाख रुपये के लैपटाप व मोबाइल चुरा लिए। सीसीटीवी में रिकार्ड हुई ये वारदात वीरवार रात 222 बजे की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 07:44 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 07:44 PM (IST)
मोबाइल शाप से चोरों ने लाखों के फोन चुराए
मोबाइल शाप से चोरों ने लाखों के फोन चुराए

जेएनएन, रायकोट : पिछले काफी लंबे समय से रायकोट में दुकानों पर हो रही चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही। इसी बीच रोबिन मोबाइल शॉप से चोरों ने तकरीबन नौ लाख रुपये के लैपटाप व मोबाइल चुरा लिए। सीसीटीवी में रिकार्ड हुई ये वारदात वीरवार रात 2:22 बजे की है।

दुकान मालिक रोबिन ने बताया कि चोरों ने किसी सरिये से शटर उखाड़ा, फिर शीशे के दरवाजे को पैर से तोड़ा और दुकान से 40-50 महंगे मोबाइल, एक लैपटॉप व रिपेयर के लिए आए करीब 20 महंगे फोन उठा ले गए। इसके अलावा 50 हजार के करीब नकदी, मोबाइल चिप व अन्य कई कीमती सामान चोर ले उड़े हैं। उन्होंने बताया कि दो बाइक पर चार चोर आए ते। जब वे जा रहे थे तो एक व्यक्ति ने चारों से पूछा कि वो क्या कर रहे हैं, तो एक चोर ने उसको धमकाते हुए दातर से काटने की धमकी दी और फरार हो गए। उसी व्यक्ति ने उन्हें फोन पर चोरी की जानकारी दी। उन्होंने पुलिस से तुरंत कार्रवाई करते हुए चोरों को पकड़ कर उनका सामान वापस दिलवाने की मांग की है।

::::::::

जल्द चोर न पकड़े तो किया जाएगा प्रदर्शन

मोबाइल एसोसिएशन के पूर्व प्रधान रजिदर बंटी ने कहा कि शहर में चोरियां लगातार बढ़ रही हैं। अभी तक चोर पकड़े नहीं गए हैं। उन्हें लगता है कि अब दुकानदार को ही दुकानों की रक्षा के लिए आगे आना चाहिए। सौरव बाटला ने कहा कि अगर पुलिस प्रशासन ने यह चोरी जल्दी ट्रेस ना की तो मोबाइल एसोसिएशन की तरफ से धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी