यह है पुलिस की चौकसी के दावे : ललहेड़ी रोड पर एक रात में टूटे तीन दुकानों के ताले

लगातार गश्त और चौकसी के पुलिस के दावों की रविवार व सोमवार की रात को ललहेड़ी रोड पर चोरों ने हकीकत सामने रख दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 01:46 AM (IST)
यह है पुलिस की चौकसी के दावे : ललहेड़ी रोड  पर एक रात में टूटे तीन दुकानों के ताले
यह है पुलिस की चौकसी के दावे : ललहेड़ी रोड पर एक रात में टूटे तीन दुकानों के ताले

जागरण संवाददाता, खन्ना : लगातार गश्त और चौकसी के पुलिस के दावों की रविवार व सोमवार की रात को ललहेड़ी रोड पर चोरों ने हकीकत सामने रख दी। रेल लाइन पार इलाके में चोरों ने एक रात में तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए। यह घटना भी तब हुई है, जब एक माह पहले ही इलाके के दुकानदारों ने दुकानों के ताले तोड़ने की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप कर चौकसी बढ़ाने की मांग की थी, लेकिन रविवार की रात की घटना ने बता दिया कि पिछली घटना से पुलिस ने सबक नहीं लिया।

जानकारी के अनुसार ललहेड़ी रोड पर शाही किरयाना स्टोर का ताला तोड़कर चोर गल्ले में पड़े लगभग 10 हजार रुपये और सामान चोरी कर ले गए। दुकान के मालिक विनीत शाही ने बताया कि चोरों ने दुकान में पड़े फ्रिज में से दूध के पैकेट तक नहीं छोड़े।

इसके साथ ही सहारन बिल्डिंग मटीरियल एंड सीमेंट स्टोर के शटरों पर लगे दो ताले चोरों ने तोड़े और उसके ऑफिस के टेबल में लगा ताला तोड़ कर उसमें पड़ी दो हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। स्टोर के मालिक कमलप्रीत सिंह ने बताया कि उनकी दुकान के शटर पर लगे ताले काफी बड़े थे। उन्हें तोड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी होगी।

इसके कुछ ही दूरी पर चोरों ने प्रिंस टेलीकॉम मोबाइल शॉप का ताला तोड़ा। दुकान के मालिक कंवलजीत सिंह प्रिस ने बताया कि वे रोज शाम को दुकान का कीमती सामान और नए मोबाइल घर पर ले जाते हैं, इसलिए उनका कुछ खास नुकसान नहीं हुआ है।

केवल एक चोरी हुई है : एसएचओ

ऊधर, सिटी एक थाना के एसएचओ कुलजिंदर सिंह ने बताया कि केवल एक ही चोरी की उन्हें जानकारी है। उसमें 2000 रुपये चोरी हुए हैं। उन्हें जब तीन चोरियों के बारे में बताया गया तो एसएचओ ने कहा कि उनके बारे में वे पता करेंगे। उन्होंने बताया कि अभी केस दर्ज नहीं हुआ है। हैरानी की बात है कि जिस दुकान पर 10 हजार रुपये की चोरी हुई है। वहां पुलिस की एक टीम जांच भी करने गई थी, जबकि एसएचओ इस चोरी से अनभिज्ञता जताते रहे।

chat bot
आपका साथी