घर में घुसे चोर, लाखों का सामान ले फरार

शहर के वार्ड 17 स्थित गलवड्डी - बुल्लेपुर रोड पर एक घर में चोर घुस आए और नकदी व गहनों समेत लाखों का सामान लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 01:14 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 01:44 AM (IST)
घर में घुसे चोर, लाखों का सामान ले फरार
घर में घुसे चोर, लाखों का सामान ले फरार

जागरण संवाददाता, खन्ना : शहर के वार्ड 17 स्थित गलवड्डी - बुल्लेपुर रोड पर एक घर में चोर घुस आए और नकदी व गहनों समेत लाखों का सामान लेकर फरार हो गए। उस वक्त परिवार के लोग घर पर ही सो रहे थे। शातिर चोरों ने उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगने दी। सिटी दो थाना पुलिस ने तीन दिन पहले हुई इस घटना में मामला दर्ज कर लिया है।

अपनी शिकायत में बिजली के ठेकेदार हरिदर सिंह ने बताया कि 29 जून की रात को वे, उनकी पत्नी कंचनप्रीत और बेटा गुरकीरत सिंह खाना खाकर रात 10 बजे के करीब सो गए थे। 30 जून की सुबह 6 बजे वे उठे, तो देखा कि घर के अंदर सीढि़यों के ऊपर छत का दरवाजा खुला था। उसी दरवाजे से अज्ञात चोर घर के अंदर आए होंगे। हरिदर के अनुसार अलमारी खुली थी और सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे करीब 35 तोले सोने के गहने, 120 ग्राम चांदी के सिक्के और 12 हजार रूपए नकदी गायब थी।

सेवा केंद्र के ताले तोड़ सामान ले गए चोर

इधर, लुधियाना के शेरपुर इलाके में सेवा केंद्र के ताले तोड़कर चोरों ने सामान पर हाथ साफ कर दिया। थाना मोती नगर पुलिस ने केंद्र के कर्मी अमित कुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। शिकायतकर्ता अमित के मुताबिक सेवा केंद्र बंद करने के बाद वह घर चला गया। इसी दौरान अज्ञात लोगों ने सेवा केंद्र पर धावा बोल दिया। आरोपित अंदर से तीन कंप्यूटर, सीपीयू, चार एलईडी, दो पंखे, दो कैमरे, तीन मेज, सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर, प्रिटर व अन्य सामान ले गए। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

chat bot
आपका साथी