गांव दाद के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों की जांच की मांग

गांव दाद के रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान 22 वर्षीय सनी के रूप में हुई है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 08:25 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 08:25 PM (IST)
गांव दाद के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों की जांच की मांग
गांव दाद के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों की जांच की मांग

जागरण संवाददाता, लुधियाना

गांव दाद के रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान 22 वर्षीय सनी के रूप में हुई है। मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस से इस मामले की गहराई से जांच किए जाने की मांग की। फिलहाल थाना सदर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि सनी मजदूरी करता था। 21 दिसंबर को एक युवक उसे यह कहकर साथ ले गया कि कहीं पेंट करना है। इसके बाद से सनी घर नहीं लौटा और उसका फोन भी बंद हो गया। उन्होंने बताया कि 22 दिसंबर को गांव दाद के पास से ही सनी घायल अवस्था में पुलिस को मिला, जिसकी जानकारी पुलिस ने उन्हें दी।

उन्हें यह बताया गया कि उनका बेटा बिल्डिग से नीचे गिरकर घायल हो गया है। पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि उनके बेटे सनी का कई अस्पतालों में इलाज चला। जिसके बाद उन्होंने सनी को गुरु नानक चैरिटेबल अस्पताल माडल टाउन में दाखिल करवाया, जहां बुधवार को उसने दम तोड़ दिया।

मृतक सनी के पिता बृजपाल ने बताया कि सनी अपनी तीन बहनों का इकलौता भाई था। 21 दिसंबर को जो युवक उसे अपने साथ लेकर गया था। घटना के बाद से उसका फोन बंद है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि इस मामले की गहराई से जांच की जाए, ताकि उनके बेटे को न्याय मिल सके।

कोट्स

हमें मामले की जानकारी है। फिलहाल परिवार के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। शुक्रवार को डाक्टरों के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। जिसके बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

जगदेव सिंह, एसएचओ, थाना सदर।

chat bot
आपका साथी