शेरपुर चौक व अलीगढ़ के पास पुल की मिट्टंी खिसकी, हो सकता है बड़ा हादसा

कुछ साल पहले ही लुधियाना-फिरोजपुर हाईवे पर एनएचएआइ द्वारा बनाए गए पुल की हालत बेहद खस्ता हो चुकी है। ये पुल पहले भी चर्चाओं में रहा है। अब शेरपुर चौक के नजदीक और अलीगढ़ के पास पुल के ऊपरी हिस्से में सड़क के नीचे की मिट्टंी धंस गई है। इस कारण नीचे से खड़े होकर देखने पर पुल के ऊपर की सडक ही नजर आती है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 07:44 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 07:44 AM (IST)
शेरपुर चौक व अलीगढ़ के पास पुल की मिट्टंी खिसकी, हो सकता है बड़ा हादसा
शेरपुर चौक व अलीगढ़ के पास पुल की मिट्टंी खिसकी, हो सकता है बड़ा हादसा

संवाद सहयोगी, जगराओं : कुछ साल पहले ही लुधियाना-फिरोजपुर हाईवे पर एनएचएआइ द्वारा बनाए गए पुल की हालत बेहद खस्ता हो चुकी है। ये पुल पहले भी चर्चाओं में रहा है। अब शेरपुर चौक के नजदीक और अलीगढ़ के पास पुल के ऊपरी हिस्से में सड़क के नीचे की मिट्टंी धंस गई है। इस कारण नीचे से खड़े होकर देखने पर पुल के ऊपर की सडक ही नजर आती है। दूसरी तरफ अलीगढ के नजदीक तो पुल पर गढ्डा बन गया है। अगर इसकी जल्द मरम्मत न की गई तो बड़ा हादसा भी हो सकता है। अगर उस पर से कोई बड़ी लोड हुई गाड़ी निकली तो किसी भी समय बड़ी दुर्घटना घट सकती है। आसपास के दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस जिला लुधियाना देहाती ट्रैफिक प्रभारी सतपाल सिंह को दी गई तो वह अपनी टीम के साथ वहां पर पहुंचे और पुल के ऊपर एहतियात के तौर पर बेरिकेडिंग कर दी। हालांकि इसका पक्का हल होना जरूरी है।

एसडीएम विकास हीरा से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन अटेंड नहीं किया तो तहसीलदार मनमोहन कौशिक से बात की गई। न्होंने कहा कि यह उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं है। यह तो एनएचएइआइ के अधिकारियों का काम है।

chat bot
आपका साथी