लुटेरों पर टूट पड़ा दुकानदार, कट्टा व बाइक छोड़कर भागे

ताजपुर रोड इलाके में ज्वेलर की दुकान लूटने आए तीन बदमाशों पर बहादुरी दिखाते हुए दुकानदार ने हमला कर दिया। खुद पर हुए ताबड़तोड़ घूसों से डरे लुटेरे अपना कट्टा (देसी पिस्तौल) व बाइक छोड़कर पैदल की जान बचाकर भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:20 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:20 AM (IST)
लुटेरों पर टूट पड़ा दुकानदार, कट्टा व बाइक छोड़कर भागे
लुटेरों पर टूट पड़ा दुकानदार, कट्टा व बाइक छोड़कर भागे

जागरण संवाददाता, लुधियाना : ताजपुर रोड इलाके में ज्वेलर की दुकान लूटने आए तीन बदमाशों पर बहादुरी दिखाते हुए दुकानदार ने हमला कर दिया। खुद पर हुए ताबड़तोड़ घूसों से डरे लुटेरे अपना कट्टा (देसी पिस्तौल) व बाइक छोड़कर पैदल की जान बचाकर भाग निकले।

थाना डिवीजन नंबर सात की पुलिस मौके पर पहुंची है। लुटेरों का कट्टा व बाइक कब्जे में ले लिया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरों का फुटेज कैद हो गया। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 निवासी अवतार सिंह ने बताया कि ताजपुर रोड की इंदिरा कालोनी की गली नंबर साढ़े तीन के बाहर उसकी एसएस ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार रात 8:33 बजे वह अपनी दुकान में मौजूद था। उसी समय तीन युवक दुकान के अंदर आए। उनके चेहरों पर मास्क और हाथों में सफेद रंग के दस्ताने थे। उन्हें देखते ही अवतार सिंह को उन पर शक हो गया और वह अपनी सीट से उठ कर खड़ा हो गया। इतने में एक बदमाश ने कट्टा निकाला। यह देखते ही अवतार सिंह उस पर टूट पड़ा और लुटेरे के चेहरे पर घूसों की बरसात कर दी। उसका कट्टा दुकान में ही गिर गया। साथी को पिटता देख अन्य दो बदमाश भी दुकान से बाहर की ओर भागे। एडीसीपी रुपिदर भट्टी ने कहा कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी