लुधियाना में रंजिशन व्यक्ति ने मारपीट कर महिला के कपड़े फाड़े, अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंची तो वहां भी पीटा

लुधियाना में रंजिश के चलते व्यक्ति ने महिला के साथ हाथापाई करके उसके कपड़े फाड़ दिए। महिला जब ईएसआई अस्पताल में अपना मेडिकल कराने के लिए पहुंची तो आरोपित ने वहां पहुंच कर भी उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 01:55 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 01:55 PM (IST)
लुधियाना में रंजिशन व्यक्ति ने मारपीट कर महिला के कपड़े फाड़े, अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंची तो वहां भी पीटा
लुधियाना में व्यक्ति ने मारपीट कर महिला के कपड़े फाड़े दिए।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के टिब्बा रोड के प्रेम विहार इलाके में पुरानी रंजिश के चलते व्यक्ति ने महिला के साथ हाथापाई करके उसके कपड़े फाड़ दिए। जब वो महिला ईएसआइ अस्पताल में अपना मेडिकल कराने के लिए पहुंची तो आरोपित ने वहां पहुंच कर भी उसके साथ मारपीट की। अब थाना टिब्बा पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान बस्ती जोधेवाल निवासी मनप्रीत सिंह के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

पुलिस ने प्रेम विहार निवासी महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वो प्रेम विहार में मनियारी की दुकान करती है। 4 अप्रैल के जब वो अपनी दुकान बंद कर रही थी। उसी दौरान वहां पहुंचे आरोपित ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपित ने सरे बाजार उसके कपड़े फाड़ दिए। मौैके पर जमा हुए लाेगों ने उसका बीच बचाव किया। जब वो अपना इलाज कराने के लिए ईएसआइ अस्पताल पहुंची तो आरापित ने वहां पहुंच कर उस पर हमला कर दिया। गुरदेव सिंह ने कहा कि आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी