दो दिन से लापता व्यक्ति का नहर किनारे क्षतविक्षत शव मिला

शिमलापुरी इलाके में नहर किनारे उस समय सनसनी फैल गई जब पिछले दो दिनों से लापता चल रहे व्यक्ति का शव मिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:59 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:59 PM (IST)
दो दिन से लापता व्यक्ति का नहर किनारे क्षतविक्षत शव मिला
दो दिन से लापता व्यक्ति का नहर किनारे क्षतविक्षत शव मिला

जागरण संवाददाता, लुधियाना :

शिमलापुरी इलाके में नहर किनारे उस समय सनसनी फैल गई, जब पिछले दो दिनों से लापता चल रहे व्यक्ति का शव मिला। इस घटना का उस समय पता चला जब उसके परिजन ढूंढते हुए वहां पर पहुंचे।

घटना की सूचना मिलते ही थाना डाबा की पुलिस एवं सीआइए टीम मौके पर पहुंच गई। जांच के दौरान शव की पहचान उत्तर प्रदेश केजिला गोण्डा थाना मनकापुर के गांव लमती उगलाहा के रहने वाले 30 वर्षीय राम लखन के रूप में हुई। जो ढोलेवाल के नजदीक प्रताप नगर इलाके में रहता था।

मृतक की पत्नी ने दो दिन पहले ही थाना डिवीजन नंबर छह में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। यह आशंका जताई जा रही है कि राम लखन पर तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

कुत्तों ने नोच खाया था शव

राम लखन पिछले दो दिनों से लापता था, जिसे ढूंढते हुए उसका परिवार जब नहर किनारे पहुंचा। तब वहां पर राम लखन का खून से लथपथ शव बरामद हुआ, जिसे कुत्तों ने नोच खाया था। इस मामले में जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से उसके घर से जाने का कारण पूछा तब वह कोई कारण स्पष्ट नहीं बता पाई। इस मामले में पुलिस को संदेह है कि राम लखन की हत्या की गई है।

पोस्टमार्टम के बाद ही कारणों का चल सकेगा पता

एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया-बी रणधीर सिंह ने बताया कि मृतक का शव काफी क्षत-विक्षत होने के कारण अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया जा सकता। शव का सिविल अस्पताल के डाक्टरों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उसके बाद ही मृतक की मौत के कारणों के बारे में स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी